विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2024

इन भोजपुरी सितारों ने की एक नहीं दो-दो शादियां, इस सुपरस्टार की पत्नी ने किया था सुसाइड

भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे न केवल अपनी एक्टिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. आइए हम आपको बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने एक नहीं बल्कि 2 बार घर बसाया है.

इन भोजपुरी सितारों ने की एक नहीं दो-दो शादियां, इस सुपरस्टार की पत्नी ने किया था सुसाइड
दो शादी कर चुके हैं ये भोजपुरी सितारे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. कइयों का शादी से पहले ब्रेकअप हुआ, तो कुछ की शादी तलाक तक पहुंच गई. ऐसे में आइए हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं, जिनकी लव लाइफ बहुत रंगीन रही है और उन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां रचाई. इस लिस्ट में भोजपुरी स्टार और नेता मनोज तिवारी से लेकर पवन सिंह तक का नाम शामिल है.

मनोज तिवारी 

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना दमखम रखने वाले एक्टर, सिंगर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है. 52 साल की उम्र में मनोज तिवारी दो शादी कर चुके हैं. उन्होंने पहले रानी तिवारी से 1999 में शादी की, जिससे उनकी एक बेटी हैं. हालांकि, कोरोना काल में 49 साल की उम्र में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी भोजपुरी सिंगर सुरभि तिवारी से की, जिससे भी उनकी दो बेटियां हैं.

पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी एक- दो नहीं बल्कि कथित तौर पर तीन शादियां कर चुके हैं. कहा जाता है कि पवन सिंह ने कथित तौर पर जो सबसे पहली शादी की थी वो एक्ट्रेस रीना रानी से थी, हालांकि यह शादी ऑफिशियल नहीं है. साल 2014 में उन्होंने नीलम देवी से शादी की थी, हालांकि 1 साल बाद ही उनकी वाइफ ने सुसाइड कर लिया. इसके बाद 2018 में एक्टर ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की. हालांकि, उनका रिश्ता भी टूटने की कगार पर पहुंच गया है. 

यश कुमार 

भोजपुरी स्टार एक्टर यश कुमार भी अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. उन्होंने पहले अंजना सिंह नाम की लड़की से शादी की. इस शादी से उनकी एक बेटी है, लेकिन शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस लूलिया निधि झा को अपना दिल दे दिया था, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में यश कुमार ने 2018 में अपनी पहली शादी से तलाक लेकर मई 2022 में निधि के साथ शादी की.

श्वेता तिवारी 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लव और मैरिज लाइफ भी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही. उन्होंने दो बार शादी की, लेकिन हर बार कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें पति से अलग होना पड़ा. श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी रचाई, लेकिन कुछ साल बाद घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए उन्होंने चौधरी से तलाक ले लिया. इसके बाद अभिनव कोहली उनकी जिंदगी में आए और दोनों ने 2013 में शादी कर ली, हालांकि ये शादी भी ज्यादा लंबी नहीं टिकी और 2019 में दोनों का तलाक हो गया. फिलहाल श्वेता सिंगल हैं और इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस भोजपुरी फिल्म की खातिर मुफ्त में काम करने को तैयार हो गए थे बिग बी, आज तक कम नहीं हुआ फिल्म का क्रेज
इन भोजपुरी सितारों ने की एक नहीं दो-दो शादियां, इस सुपरस्टार की पत्नी ने किया था सुसाइड
41 की उम्र में भी 21 की लड़कियों को टक्कर देती है मोनालिसा, इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे
Next Article
41 की उम्र में भी 21 की लड़कियों को टक्कर देती है मोनालिसा, इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com