नीलम गिरी का गर्मी से हाल हुआ बेहाल, तो परवेश लाल से की शिकायत- चार महिनवा गर्मी के दिनवा

भोजपुरी अदाकारा नीलम गिरी का लेटेस्ट डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, इसमें वह परवेश लाल यादव से बढ़ती गर्मी को लेकर शिकायत कर रही हैं.

नीलम गिरी का गर्मी से हाल हुआ बेहाल, तो परवेश लाल से की शिकायत- चार महिनवा गर्मी के दिनवा

नीलम गिरी के डांस वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

नई दिल्ली :

नीलम गिरी भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं और जब भी उनका कोई सॉन्ग आता है तो वह दिल जीत लेती हैं. नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर परवेश लाल के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह झुलसा देने वाली गर्मी की शिकायत उनसे कर रही हैं. नीलम गिरी ने इस सॉन्ग में लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और उनका कमाल का डांस और एक्सप्रेशंस फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. इस तरह भोजपुरी अदाकारा का यह वीडियो फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा है.

नीलम गिरी और परवेश लाल यादव के इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं और वह उनके एक्सप्रेशंस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. यही नहीं, फैन्स उनकी स्माइल की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आप हमेशा मुस्कराते रहिए. यही नहीं, उनके डांस और एक्सप्रेशंस पर भी फैन्स फिदा हो रहे हैं. 

बता दें कि शिल्पी राज और नीलम गिरी की जुगलबंदी भोजुरी सिनेमा में हमेशा पसंद की गई है. जब भी शिल्पी राज के किसी गाने में नीलम गिरी नजर आती हैं तो वह सुपरहिट हो जाता है. शिल्पी और नीलम गिरी का 'गोदनवा' भी सुपरहिट रहा था और इसे शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया था. नीलम गिरी और शिल्पी राज के भोजपुरी गीत 'बदरवा', 'कोंहड़ा के फुलवा' जैसे कई गाने फैन्स का दिल जीत चुके हैं. 

ये VIDEO भी देखें : नीलम गिरी ने बताया क्यों भोजपुरी सिनेमा में रखा कदम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com