नीलम गिरी ने दुबई में मचाई धूम, बुर्ज खलीफा के आगे गरईया मछरी पर खूब किया डांस- देखें वीडियो

नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है, और इस वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस दुबई में बुर्ज खलीफा के आगे झूमकर डांस कर रही हैं.

नीलम गिरी ने दुबई में मचाई धूम, बुर्ज खलीफा के आगे गरईया मछरी पर खूब किया डांस- देखें वीडियो

नीलम गिरी ने दुबई में गरईया मछरी पर किया डांस

नई दिल्ली :

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस नीलम गिरी को फैन्स का दिल जीतना आता है. नीलम गिरी कभी अपने शानदार गानों की वजह से फैन्स का दिल जीतती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है, और इस वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस दुबई में बुर्ज खलीफा के आगे झूमकर डांस कर रही हैं. दिलचस्प यह है कि वह वहां मौजूद लोगों से बेपरवाह झूमकर नाच रही हैं और हर पल को इंजॉय कर रही हैं. 


नीलम गिरी (Neelam Giri Video) इस वीडियो में दुबई की सड़क पर भोजपुरी के सुपरहिट सॉन्ग 'गरईया मछरी' पर डांस कर रही हैं. इस सॉन्ग को शिल्पी राज ने गाया है और इसे यूट्यूब पर सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में शिल्पी राज मजे में झूम रही हैं. बता दें कि शिल्पी राज और नीलम गिरी की जुगलबंदी को हमेशा पसंद किया गया है. शिल्पी और नीलम गिरी (Neelam Giri Ke Gane) का 'गोदनवा' भी सुपरहिट रहा था और इसे शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया था. नीलम गिरी और शिल्पी राज के भोजपुरी गीत 'बदरवा', 'कोंहड़ा के फुलवा' जैसे कई गाने फैन्स का दिल जीत चुके हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीलम गिरी ने बताया क्यों भोजपुरी सिनेमा में रखा कदम