कभी हाथों में किताब थामे तो कभी काउच पर बैठ पोज देती दिखीं मोनालिसा, वीडियो देख फैन्स बोले- गजब

भोजपुरी सिनेमा से लेकर टेलीविजन तक मोनालिसा एक जाना-पहचाना नाम हैं, सोशल मीडिया पर तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका यह लेटेस्ट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

कभी हाथों में किताब थामे तो कभी काउच पर बैठ पोज देती दिखीं मोनालिसा, वीडियो देख फैन्स बोले- गजब

मोनालिसा के लेटेस्ट वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्मी दुनिया की क्वीन और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री मोनालिसा अपने खास अंदाज से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके इसी अंदाज की वजह से मोनालिसा की हर तस्वीर और वीडियो वायरल हो जाते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी कई सारी तस्वीरें नजर आ रही हैं. वीडियो में उनकी सिजलिंग अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में उनकी कई फोटो हैं जिनमें वह तरह-तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. इस पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जो दरअसल उनकी कई सारी तस्वीरों को सिंक कर बनाया गया है. वीडियो में मोनालिसा ऑफ व्हाइट कलर की गॉर्जियस जैकेट और ग्रीन कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस लुक में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. कभी बेड पर लेट कर, तो कभी किताब पढ़ती तो कभी हाथों में ड्रिंक पकड़े खिड़की के किनारे खड़ी होकर मोनालिसा दिलकश पोज कर रही हैं.

मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, एक फैन ने कमेंट करते खूबसूरत पहाड़ों और वहां के दिलकश नजारों से मोनालिसा की तुलना कर दी, वहीं अन्य फैंस ब्यूटीफुल और लवली जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफ करते दिखे. बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम है, हालांकि उन्होंने तेलुगु, तमिल, बांग्ला और कन्नड़ भाषा में भी उन्होंने फिल्में की हैं. टीवी पर मोनालिसा सीरियल नजर के साथ चर्चा में आई थीं, इस सीरियल में अपने जबरदस्त किरदार से मोनालिसा ने सभी का दिल जीत लिया. इसके अलावा रियलिटी शो बिग बॉस में भी मोनावलिसा नजर आ चुकी हैं. हाल में वह एक डांस रियलिटी शो में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर