विज्ञापन
This Article is From Sep 07, 2018

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने पहनी मराठी साड़ी, फैन्स का आया ये रिएक्शन

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी एक्टिंग और डांसिंग के लिए बेहद मशहूर हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने पहनी मराठी साड़ी, फैन्स का आया ये रिएक्शन
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी एक्टिंग और डांसिंग के लिए बेहद मशहूर हैं. काजल सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक्टिविटीज का वीडियो और तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार उन्होंने भोजपुरी से हटकर अलग लुक में दिखीं हैं. काजल राघवानी ने पीले रंग की मराठी साड़ी पहनी हुई है और परंपरागत परिधान में वह बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. फिलहाल यह लुक उनके किसी फिल्म का हिस्सा हो सकता है, लेकिन इसके बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया, जबकि फैन्स ने उनसे इस बारे में सवाल भी किया.

Video: खेसारी लाल यादव ने 'सोन चिरैया' मधु शर्मा संग इश्क के देखे ख्वाब, धमाल केमिस्ट्री हुई वायरल

काजल राघवानी ने यह तस्वीर शुक्रवार की सुबह में पोस्ट की. इस तस्वीर को देखने के बाद काजल राघवानी के फैन्स ने भी काफी सराहा. फैन्स ने काजल के इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट किये.

एक यूजर ने लिखा, 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं बिल्कुल अवाक हूं और मेरे पास कोई भी शब्द नहीं है.' वहीं एक अन्य यूजर कमेंट किया, 'बेहद शानदार लुक दीदी... और शायद यह तस्वीर 'नागदेव' फिल्म के शूट टाइम की हो सकती है. इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर अलग है और स्टोरी भी अलग है. नाग-नागिन पर बनी है तो ये फिल्म भी धूम मचा देगी. लव यू दीदी ढेर सारा...'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


खेसारी लाल यादव की ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी के साथ यूं फरमाया इश्क- देखें Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल राघवानी बेहद ही टॉप एक्ट्रेसेस में नाम शामिल है. उन्होंने निरहुआ से लेकर कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और अब उनकी आने वाली फिल्म 'नागदेव' है. इस वजह से फैन्स भी इसी फिल्म की शूटिंग की गेस लगा रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर लगभग 8 हजार लाइक्स हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने पहनी मराठी साड़ी, फैन्स का आया ये रिएक्शन
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com