शादी में देरी से गुस्साई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इनको बताया दोषी- Video में बयां किया दर्द

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने लेटेस्ट वीडियो में कहती हैं कि वह शादी के लिए एकदम रेडी है, लेकिन पंडित है कि तारीख ही नहीं निकाल रहे हैं...

शादी में देरी से गुस्साई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इनको बताया दोषी- Video में बयां किया दर्द

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्मों की 'क्वीन' कही जाती हैं.

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. रानी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती हैं. भोजपुरी फिल्मों में हिट रानी चटर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रही हैं. हालांकि, उनका नाम कई भोजपुरी स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बात अब तक शादी तक नहीं पहुंची. सोमवार को एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो जारी किया है, इसमें रानी कहती हैं कि वह शादी के लिए एकदम रेडी है, लेकिन एक खास वजह से वह दुल्हन नहीं बन पा रही हैं. 

इस एक्ट्रेस ने को-स्टार के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल



वीडियो में रानी काफी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस गाती हैं कि वह शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन पंडित है कि तारीख ही नहीं निकाल रहे हैं. 

Video: आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं

रानी अक्सर अपने मजेदार वीडियो फेसबुक पर साझा करती रहती हैं. कुछ हफ्तों पहले उन्होंने अपने भाई समीर चटर्जी के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भाई-बहन एक-दूसरे पर थप्पड़ों से वार कर रहे थे.



फ्लाइट के अंदर डांस करने की जिद कर बैठी ये एक्ट्रेस, नहीं मिला मौका तो वाशरूम में किया ये काम...

रानी चटर्जी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार से पूछती हैं, "मैं मोटी लग रही हूं क्या?" इसका जवाब हां में मिलता है और आवाज आती है "क्या बकवास कर रही हो...तुम तो हमेशा से मोटी थीं..." इस पर रानी चटर्जी घुमाकर चांटा मारती हैं. यह डैब्समैश वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है. 



शाहरुख खान की बेटी ने दोस्तों के साथ खूब किया एन्जॉय, वीडियो में कैद सुहाना खान के मस्तीभरे पल

बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय माध्यम यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर रानी चर्चा में रहती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com