आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा संग निरहुआ ने लंदन की सड़कों पर किया डांस, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे इस वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा संग लंदन की सड़कों पर डांस करते दिख रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा संग निरहुआ ने लंदन की सड़कों पर किया डांस, खूब देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को शेयर किया है

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा संग निरहुआ ने किया डांस
  • लंदन की सड़कों पर तीनों ने किया डांस
  • आम्रपाली दुबे ने वीडियो किया शेयर
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे उन भोजपुरी सितारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और साथ ही अपने को-स्टार संग तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती हैं. आम्रपाली दुबे की सबसे ज्यादा जोड़ी निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव संग जमी है. दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी है. भोजपुरी सिनेमा का स्केल अब धीरे-धीरे बड़ा हो रहा है और शूटिंग लोकेशन भी देश के बाहर होने लगे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लंदन में अपनी कई फिल्मों की शूटिंग की है. उन्हीं दिनों को याद कर अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो निरहुआ और मधु शर्मा संग लंदन की सड़कों पर डांस कर रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली और निरहुआ जहां मॉर्डन अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं मधु शर्मा बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में तीनों सितारे लंदन की सड़कों पर भोजपुरी गाने पर झूमकर डांस कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स खूब प्यार दिखा रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों जल्द ही दोनों की जोड़ी फिर से फिल्म 'घर परिवार' में जमेगी. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.