Amrapali Dubey ने पवन सिंह के भोजपुरी होली सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इस वीडियो में डांस के साथ-साथ कमाल के एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Amrapali Dubey ने पवन सिंह के भोजपुरी होली सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर डांस वीडियो के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अब पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) पर डांस और एक्सप्रेशन से फैन्स का दिल जीत रही हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance) का यह वीडियो भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को देख कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का डांस और एक्सप्रेशन कमाल के हैं. हमेशा की तरह उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.