अक्षरा सिंह ने 12 साल की उम्र में शुरू किया था एक्टिंग करियर, ‘बिग बॉस 16’ में मचा सकती हैं धमाल

Akshara Singh: जानी-मानी अदाकारा और भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह ने अपना बर्थडे मुंबई में सेलिब्रेट किया.

अक्षरा सिंह ने 12 साल की उम्र में शुरू किया था एक्टिंग करियर, ‘बिग बॉस 16’ में मचा सकती हैं धमाल

Akshara Singh: बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं अक्षरा सिंह

नई दिल्ली :

जानी-मानी अदाकारा और भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह ने अपना बर्थडे मुंबई में सेलिब्रेट किया. अक्षरा सिंह आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग' के हीरो राहुल शर्मा के साथ केक काट कर जन्मदिन का जश्न मनाया. यहां उनकी फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, उनके धर्मपत्नी और बन्नो तेरा स्वाइगर फेम बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा भी मौजूद रही. वे ‘डार्लिंग' में लीड रोल में हैं. लेकिन आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में धूम मचाने वाली अक्षरा सिंह बिग बॉस 16 में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि शो को निर्माताओं ने उन्हें अप्रोच किया है. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

काजल राघवानी बनीं प्रदीप पांडेय चिंटू की ‘पड़ोसन', सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों इंडस्ट्री में सबसे अधिक लोकप्रिय हैं. बारह साल की उम्र में फिल्मी करियर स्टार्ट करने वाली अक्षरा ने अब तक कई भोजपुरी फिल्में, हिन्दी टीवी सीरियल, ओटीटी शोज, और एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए। उनके लिए यह साल बेहद शानदार रहा है. चाहे वो आमिर खान का इन्टरव्यू हों, साउथ सुपर स्टार विजय देवदकोंडा की फिल्म का प्रमोशन हो. साथ ही इसी साल उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ाई और इसके तहत ही नई फिल्म ‘डार्लिंग' साइन की, जिसकी शूटिंग भी पूरी हों चुकी है. बाबा मोशन पिक्चर्स की इस फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशत कर रहे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा