PHOTOS: अक्षरा सिंह यूपी-बिहार ही नहीं अपनी अदाओं से हिला देती हैं पूरा इंडिया, ग्लैमर में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात

अक्षरा सिंह के ग्लैमरस लुक को देख लोग उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस से करते हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं अक्षरा सिंह के कुछ इंडियन लुक्स जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं.

PHOTOS: अक्षरा सिंह यूपी-बिहार ही नहीं अपनी अदाओं से हिला देती हैं पूरा इंडिया, ग्लैमर में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात

इंडियन लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं अक्षरा सिंह

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी किसी टॉप एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो इसमें अक्षरा सिंह का नाम जरूर लिया जाता है, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं और एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का हुनर भी रखती हैं. बिग बॉस ओटीटी में पहली बार नजर आई अक्षरा सिंह ने यहां पर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की और इसका ये नतीजा है कि आज उन्हें पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. खासकर अक्षरा के ग्लैमरस लुक को देख लोग उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस से करते हैं. ऐसे में आइए हम आपको दिखाते हैं अक्षरा सिंह के कुछ इंडियन लुक्स जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं.

30 अगस्त 1943 को पटना में जन्मीं अक्षरा सिंह आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है, बहुत कम उम्र में उन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि छोटे पर्दे पर भी अपनी अलग पहचान बनाई है. अक्षरा के लुक्स के चलते उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

सोशल मीडिया पर भी अक्षरा सिंह खूब एक्टिव रहती हैं. उनके 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वो नियॉन ग्रीन कलर का शरारा कुर्ता पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह ने 2011 में भोजपुरी फिल्म प्राण जाए पर वचन न जाए से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वो 2015 से 2017 तक में टीवी सीरियल काला टीका में नजर आई थीं. अक्षरा सिंह को सिंगिंग का भी बहुत शौक है, उन्होंने 2016 में दिल बोले बम बम बम एल्बम में अपनी आवाज दी थी और उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो जिला टॉप को भी होस्ट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेलीविजन इंडस्ट्री में भी अक्षरा सिंह का खूब डंका बजता है, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में आकर सभी को खूब इंप्रेस किया था मिलिंद गाबा के साथ उनकी दोस्ती के खूब चर्चे थे और इस शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.