महिला ने अजनबी के कहने पर खरीदा उसका खाना, तो बदले में महिला को मिला खास सरप्राइज, जानकर रह जाएंगे हैरान

ट्विटर पर शेयर की गई एक क्लिप में ऐसा ही एक खूबसूरत उदाहरण है जब एक महिला किसी अजनबी की खुशी-खुशी मदद करने के लिए तैयार हो गई. हालांकि, आश्चर्यजनक बात यह है कि उसे अपने इस तरह के हावभाव के लिए एक खास सरप्राइज भी मिला.

महिला ने अजनबी के कहने पर खरीदा उसका खाना, तो बदले में महिला को मिला खास सरप्राइज, जानकर रह जाएंगे हैरान

महिला ने अजनबी के कहने पर खरीदा उसका खाना, तो बदले में महिला को मिला खास सरप्राइज

क्या आपने कभी बिना कोई सवाल पूछे किसी ज़रूरतमंद अजनबी की मदद की है? लेकिन, बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो अजनबियों को मदद की करते हैं, कुछ लोग कोई सवाल पूछे बिना ही ऐसा करते हैं. ट्विटर पर शेयर की गई एक क्लिप में ऐसा ही एक खूबसूरत उदाहरण है जब एक महिला किसी अजनबी की खुशी-खुशी मदद करने के लिए तैयार हो गई. हालांकि, आश्चर्यजनक बात यह है कि उसे अपने इस तरह के हावभाव के लिए एक खास सरप्राइज भी मिला. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों के ढेरों रिएक्शन भी मिल रहे हैं.

वीडियो एक सुपरमार्केट में रिकॉर्ड किया गया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स, महिला को बता रहा है कि वह अपना पर्स भूल गया है और महिला से पूछता है कि क्या महिला उसका लंच खरीद सकती है. महिला बिना कोई सवाल पूछे उसकी बात मान लेती है, शख्स को बहुत आश्चर्य हुआ. उसने महिला से दोबारा पूछा, "सच में" जिस पर महिला ने "हां" कहा जैसे कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी.

इसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर सकता है. शख्स ने महिला को उसके अच्छे व्यवहार के लिए एक बड़ा सरप्राइज दिया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मेरी एलर्जी काम कर रही है."

हम सरप्राइज का खुलासा नहीं करेंगे. कि महिला के लिए क्या रखा है, यह जानने के लिए वीडियो देखें:

देखें Video:

वह शख्स वास्तव में एक सामाजिक प्रयोग कर रहा था और इसके हिस्से के तौर पर उसने महिला से दुकान से जो कुछ भी चाहिए उसे खरीदने की पेशकश की क्योंकि वह उसके प्रति दयालु थी.

VIRAL वीडियो को भी देखें : गैरेज में छिपी बैठी थी विशालकाय मकड़ी, पास जाते ही कर देती है Attack

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग वीडियो देखने के बाद महिला की उदारता की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अरे, वह सुंदर था. खास तौर पर यह कि महिला स्वयं के संघर्षों के बावजूद, उसके लिए भोजन खरीदने के लिए हाँ कहने से नहीं हिचकिचाई. यही इसे इतना खास बनाता है.”दूसरे यूजर ने लिखा, "मैंने हमेशा महसूस किया है कि संघर्ष करने वाले लोग संघर्ष को जानते हैं और कदम उठाने और मदद करने के लिए तत्पर हैं."