बैनर लेकर गली-गली घूम रही लड़की, ढूंढ रही है 'पति', लोग बोले- क्या मिला सपनों का राजकुमार

अक्सर कुछ लोग मिस्टर या मिसेज़ राइट की तलाश में मैट्रिमोनियल साइट या फिर डेटिंग ऐप्स की मदद लेते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पार्टनर के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं.

बैनर लेकर गली-गली घूम रही लड़की, ढूंढ रही है 'पति', लोग बोले- क्या मिला सपनों का राजकुमार

एक उम्र के बाद हर किसी को एक पार्टनर की तलाश होती है, जो उसके सुख-दुख के साथ-साथ जिंदगी के सफर में कदम से कदम मिलाकर उसके साथ चले. अक्सर लोग अपने समवन स्पेशल की तलाश में मैट्रिमोनियल साइट्स या फिर डेटिंग ऐप्स का सहारा लेते हैं. ऐसे में जो लकी होते हैं, उन्हें बड़ी ही आसानी से उनका लाइफ पार्टनर मिल जाता है, लेकिन कुछ लोगों को हमसफर के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ती है. वहीं कुछ लोग पार्टनर ढूंढने के तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो पति की तलाश में हाथ में एक बैनर लिए गली-गली घूम रही है. 

यहां देखें वीडियो

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुातबिक, वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही लड़की का नाम कैरोलिना गीट्स (Karolina Geits) बताया जा रहा है, जो कि मैनहटन की रहने वाली हैं, जिन्हें हाल ही में हाथ में एक बैनर लेकर जगह-जगह घूमते देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है, 'Looking for a husband'(पति की तलाश में हूं). कैरोलिना गीट्स की मानना है कि, उन्हें डेटिंग ऐप्स से ज्यादा उसे इस तरीके पर भरोसा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूं तो 5 फीट 9 इंच की इस खूबसूरत ब्यूटी इन्फ्लुएंसर की काफी फैन फॉलोइंग है, लेकिन वह खुद अपने हाथ में पोस्टर लेकर अपने समवन की तलाश में निकली है. उनका मानना है कि, इस पोस्टर को जब यूनिवर्स देखेगा, तो जानेगा कि मुझे असल में क्या चाहिए. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.