पार्क में बैठकर मजे से केक पार्टी कर रहे थे 3 दोस्त, तभी पीछे से बब्बर शेर ने मारी एंट्री और फिर..

वीडियो में तीन लोग मजे से चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी वहां एक अनजान खूंखार जानवर को देख उनके चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है. वीडियो में देखें आगे क्या हुआ.

पार्क में बैठकर मजे से केक पार्टी कर रहे थे 3 दोस्त, तभी पीछे से बब्बर शेर ने मारी एंट्री और फिर..

सोचिए क्या हो जब आप किसी खुले मैदान या फिर पहाड़ों के बीच अपने चुनिंदा दोस्तों के साथ बैठकर मजे से बर्थ डे पार्टी इंजॉय कर हो, तभी वहां किसी एक खूंखार बब्बर शेर की एंट्री हो जाए, तो यकीनन डर के मारे आपका भी कलेजा फट उठेगा. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों की रूह कंपा रहा है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में तीन लोग मजे से चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी वहां एक अनजान खूंखार जानवर को देख उनके चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है.

शेर को आता देख शख्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि, चांदनी रात में मजे से कुछ लोग कुर्सियों पर बैठकर मौज मस्ती कर रहे होते हैं, लेकिन तभी पीछे से एक बब्बर शेर की एंट्री हो जाती है, जिसे देखकर एक शख्स का रिएक्शन तो देखने लायक हो सकता है. वीडियो में एक शख्स शेर को देखने के बाद इतना डर जाता है कि, अपनी कुर्सी को कस कर पकड़ लेता है और इस दौरान उसकी आंखें फटी की फटी रह जाती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो उसकी दिल की धड़कनें जरूरत से ज्यादा तेज हो गई हों. 

यहां देखें वीडियो

अरब में आम है शेर और बाघ पालना

वीडियो में एक शख्स शेर को अपने साथ लेकर आता नजर आता है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, मानो वो उसका पालतू हो. यूं तो कई ऐसे देश हैं, जहां शेर और बाघ को पालना आम बात है. ऐसा ही एक देश है अरब. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HumansNoContext नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 10.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 67 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या सच में लोग शेर पालते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोग शेर कैसे पालते हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब युवक की लंका लगने वाली है, उसके चेहरे का एक्सप्रेसन तो देखो जरा.' चौथे यूजर ने लिखा, 'अरब देशों में शेर पालना आम बात है और जैसे भारत में लोग कुत्ते पालते हैं, वैसे ही अरब में लोग शेर और बाघ पालते हैं.'