गिलहरी का शातिर दिमाग देख हैरान रह गए लोग, कार के बोनट में छिपा डाले 42 गैलन अखरोट, तस्वीरें हुईं वायरल

यूएस को नॉर्थ डकोटा में रहने वाले एक शख्स की कार में गिलहरी ने इतने ज्यादा अखरोट छुपा डाले (Squirrel stashed 42 gallons of walnuts) कि गाड़ी से उसे निकालने में उस शख्स की हालत खराब हो गई.

गिलहरी का शातिर दिमाग देख हैरान रह गए लोग, कार के बोनट में छिपा डाले 42 गैलन अखरोट, तस्वीरें हुईं वायरल

गिलहरी का शातिर दिमाग देख हैरान रह गए लोग, कार के बोनट में छिपा डाले 42 गैलन अखरोट

गिलहरी (Squirrel) देखने में जितनी प्यारी होती हैं, उतनी ही शैतानियां भी करती हैं. पार्क में बैठकर देखने और उनके साथ फोटो खिंचवाना तो हर किसी को अच्छा लगता है, लेकिन जब ये अपनी शैतानियों से हमारा नुकसान कर देती हैं, तो हमें परेशान होना पड़ता है. जैसे कि यूएस को नॉर्थ डकोटा में रहने वाले एक शख्स की कार में गिलहरी ने इतने ज्यादा अखरोट छुपा डाले (Squirrel stashed 42 gallons of walnuts) कि गाड़ी से उसे निकालने में उस शख्स की हालत खराब हो गई.

Bill Fischer नाम के शख्स ने बताया कि उन्होंने काफी समय से अपनी कार को एक अखरोट के पेड़ के नीचे पार्क कर रखा था. लेकिन, जब लंबे समय बाद उन्होंने अपनी कार का इंजन बोनट खोला तो उसका हाल देखकर वो हैरान रह गए. उनकी कार के पूरे बोनट में हर तरफ अखरोट ही भरा पड़ा था. यहां तक कि रेडिएटर फैन में भी अखरोट भरे पड़े थे.

देखें Photos:

बिल ने आगे बताया, कि उन्होंने कार के इंजन वाले बोनट को खोला तो उसके अंदर अखरोट ही ही अखरोट नजर आ रहे थे. वो कैंपिंग पर जाने की तैयारी कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने 42 गैलन भरकर अपनी कार से अखरोट निकाले. बिल को इस बात का पूरा यकीन है कि ये काम गिलहरी का ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनका मानना है कि गिलहरी ही पेड़ से अखरोट तोड़कर लाती होंगी और उनकी कार में छुपा देती होंगी. अपनी कार में से इतने ढेर सारे अखरोट निकालने के बाद भी उनका मानना है कि कार में अभी भी काफी अखरोट बाकी हैं.