दक्षिण कोरियाई कलाकारों ने ऐसे गाई पाकिस्तानी कव्वाली, सुनकर हैरान हुए लोग, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

वीडियो दक्षिण कोरिया के कलाकारों (South Korean Artist) को पारंपरिक कव्वाली धुनों के साथ तालमेल बिठाते हुए दिखाता है.

दक्षिण कोरियाई कलाकारों ने ऐसे गाई पाकिस्तानी कव्वाली, सुनकर हैरान हुए लोग, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

दक्षिण कोरियाई कलाकारों ने गाई पाकिस्तानी कव्वाली

कोरियाई सिंगर्स द्वारा कव्वाली (Qawali) गीत गाते हुए एक इंस्टाग्राम वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. यूजर जाहिद हुसैन द्वारा साझा किया गया वीडियो, दक्षिण कोरिया के कलाकारों (South Korean Artist) को पारंपरिक कव्वाली धुनों के साथ तालमेल बिठाते हुए दिखाता है, यह शैली आमतौर पर पाकिस्तानी और भारतीय संस्कृति से जुड़ी है.

वीडियो सियोल में एक विशेष रमज़ान कव्वाली कार्यक्रम को दर्शाता है, जहां कोरियाई गायक उत्साहपूर्वक कव्वाली गाने प्रस्तुत करते हैं. कव्वाली संगीत की भावपूर्ण लय और जटिल धुनों के साथ कोरियाई गायकों का सामंजस्यपूर्ण संगम संस्कृतियों के सुंदर आदान-प्रदान को दर्शाता है.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स ने कला के प्रति कोरियाई नागरिकों द्वारा दिखाए गए वास्तविक उत्साह और सम्मान की सराहना करते हुए इस पहल की सराहना की है. कई लोगों ने विविध संगीत परंपराओं के ऐसे सामंजस्यपूर्ण मिश्रण को देखकर खुशी ज़ाहिर की है.

कोरियाई लोगों द्वारा कव्वाली गीत गाते हुए वायरल वीडियो सांस्कृतिक आदान-प्रदान की सुंदरता और संगीत की सार्वभौमिक भाषा का प्रमाण है. यह हमें विविधता का जश्न मनाने और विभिन्न परंपराओं की समृद्धि को अपनाने के महत्व की याद दिलाता है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.
 

ये Video भी देखें: रेलवे स्टेशन पर नींद में यात्रियों की जेब काट रहे चोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com