सबसे बेहतरीन कैच पकड़ने वाले इस जंगली बिल्ली के बारे में कितना जानते हैं आप?

सोशल मीडिया वायरल वीडियोज़ का समंदर है. यहां हर तरह के वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. रोने वाले वीडियो, हंसने वाले वीडियो, ग़म वाले वीडियो, फनी वीडियो. मैं कहता हूं कि यहां आपको वो सभी वीडियोज़ देखने को मिल जाएंगे जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं

सबसे बेहतरीन कैच पकड़ने वाले इस जंगली बिल्ली के बारे में कितना जानते हैं आप?

सोशल मीडिया वायरल वीडियोज़ का समंदर है. यहां हर तरह के वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं. रोने वाले वीडियो, हंसने वाले वीडियो, ग़म वाले वीडियो, फनी वीडियो. मैं कहता हूं कि यहां आपको वो सभी वीडियोज़ देखने को मिल जाएंगे जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि इस खिलाड़ी को भी आईपीएल में जगह मिलनी चाहिए.

वीडियो देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक जंगली बिल्ली ने एकदम सटीक अंदाजा लगाकर ऊंची छलांग लगाई और बॉल को लपक लिया. बिल्ली को वैसे भी सबसे फुर्तीला जानवर तो कहा जाता है और इस वीडियो को देख कर आपको इसका अंदाजा भी हो जाएगा या यूं कहें कि यकीन ही हो गया होगा.

ये देखिए वीडियो- LGBTQIA+ के अध‍िकारों पर ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता अभ‍िना अहर ने कही यह बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसी बिल्ली आपने अपनी ज़िंदगी में नहीं देखी होगी. ये बिल्ली बहुत प्यारी है. बहुत ही लाजवाब है. कैच लेने के सकई लोगों ने इस जंगली बिल्ली की वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, इसे तो IPL में होना चाहिए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.