6000 फीट की ऊंचाई पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम

ब्राजील का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हर किसी को हैरत में डाल रहा है. वीडियो में एक शख्स को हजारों फीट की ऊंचाई पर मिडएयर रोपवॉक करते देखा जा रहा है.

6000 फीट की ऊंचाई पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम

6 हजार फीट की ऊंचाई पर रोपवॉक करते इस शख्स को देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

आजकल युवाओं में स्टंट का क्रेज सिर चढ़ कर बोल रहा है. आपने ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखे ही होंगे, जिनमें एक से बढ़कर हैरतअंगेज अजीबोगरीब स्टंट पैरों तले जमीन खिसका देते हैं. कई बार तो लोग खुद की जान को जोखिम में डालकर अपने स्टंट की दीवानगी का उदाहरण देते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ब्राजील के एक शख्स को हजारों फीट की ऊंचाई पर मिडएयर रोपवॉक करते देखा जा रहा है.

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर रोमांच से भरे वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. यूजर्स भी ऐसे स्टंट वीडियो देखना खूब पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही रोमांच से भरा वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई दंग है. वायरल होता यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है, जिसमें राफेल जुग्नो ब्रिडी नाम के एक शख्स को 6,326 फीट की ऊंचाई पर 18 मीटर या 59 फीट की दूरी पर दो गर्म हवा के गुब्बारों के बीच बंधी रस्सी पर नंगे पैर चलते देखा जा सकता है.

ऑस्ट्रेलियाई PM ने बनाई प्रधानमंत्री मोदी की पसंदीदा खिचड़ी, इस समझौते की मनाई खुशी

बता दें कि जमीन से 1901 मीटर की ऊंचाई पर चलकर राफेल जुग्नो ब्रिडी ने विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) में दर्ज करा लिया है. बताया जा रहा है कि राफेल जुग्नो ब्रिडी द्वारा पूरा किए गए इस स्टंट की ऊंजाई दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा से दोगुनी है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर के रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक करीब 9 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें