विज्ञापन

नवरात्रि के मौके पर PM Modi ने लिखा गरबा गीत, सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

PM Modi: नवरात्रि के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना 'गरबा' गीत साझा किया है. उन्होंने इस गाने की सिंगर पूर्वा मंत्री को धन्यवाद भी दिया.

नवरात्रि के मौके पर PM Modi ने लिखा गरबा गीत, सोशल मीडिया पर शेयर किया Video
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा गरबा गीत 'आवती काले', युवा गायिका पूर्वा मंत्री ने अपनी मधुर आवाज में गाया

PM Modi Garba Song Video: इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम है. मां दुर्गा की पूजा-अर्चना करते हुए पूरे उत्साह के साथ यह त्योहार मनाया जा रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां दुर्गा को समर्पित एक गरबा गीत लिखा है. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से सोमवार को गरबा गीत साझा करते हुए मां दुर्गा से प्रार्थना की है कि सभी लोगों पर उनका आशीर्वाद सदा बना रहे. पीएम के द्वारा लिखे गए गरबा गीत की मधुर प्रस्तुति के लिए उन्होंने सिंगर पूर्वा मंत्री का आभार जताया है. यूं तो डांडिया और गरबा गुजराती कल्चर का हिस्सा है, लेकिन आजकल गरबा नाइट्स की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है.

यहां देखें पोस्ट

पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत (Aavati Kalay Garba Song)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर मां दुर्गा को समर्पित गरबा गीत 'आवती कलाय' अपने एक्स हैंडल के जरिए साझा किया है. गरबा गीत का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, "नवरात्रि का शुभ समय है और लोग मां दुर्गा के प्रति अपनी भक्ति में एकजुट होकर अलग-अलग तरीके से जश्न मना रहे हैं. श्रद्धा और आनंद की इस भावना में मैंने उनकी शक्ति और अनुग्रह के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में एक गरबा आवती कलाय लिखा था. उनका आशीर्वाद सदैव हम पर बना रहे." पोस्ट करने के कुछ ही घंटे के अंदर गरबा सॉन्ग के वीडियो को करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गायक की तारीफ (Singer Poorva Mantri Video)

पीएम मोदी ने अपने द्वारा लिखे गए गरबा गीत की मधुर प्रस्तुति के लिए सिंगर पूर्वा मंत्री को धन्यवाद दिया और गायकी की तारीफ भी की है. एक अन्य एक्स पोस्ट में पीएम मोदी ने आवती कलाय सिंगर की तारीफ करते हुए लिखा, "मैं एक प्रतिभाशाली उभरती गायिका पूर्वा मंत्री को इस गरबा को गाने और इसकी इतनी मधुर प्रस्तुति देने के लिए धन्यवाद देता हूं." पीएम के गरबा गीत पोस्ट को करीब 18 हजार लोगों ने लाइक किया है और 3.5 हजार लोगों ने रिपोस्ट किया है.

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
31 साल बाद मिला इस देश में दफन उल्लू, दिमाग घुमाकर रख देने वाली 12 पहेलियों को सुलझाने की थी शर्त, यहां मिला करोड़ों का गोल्ड
नवरात्रि के मौके पर PM Modi ने लिखा गरबा गीत, सोशल मीडिया पर शेयर किया Video
हाइवे पर स्पोर्ट्स बाइक दौड़ाती नजर आई दुल्हन, देख आने जाने वालों की फटी रह गईं आंखें, बोले- आपने तो आग लगा दी दीदी
Next Article
हाइवे पर स्पोर्ट्स बाइक दौड़ाती नजर आई दुल्हन, देख आने जाने वालों की फटी रह गईं आंखें, बोले- आपने तो आग लगा दी दीदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com