ट्रेन में थी खचाखच भीड़, शख्स ने टॉयलेट तक जाने के लिए किया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- देखकर स्पाइडर मैन भी गुस्सा जाएगा

अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्लीपर कोच में इस कदर भीड़ है कि एक शख्स ने भीड़ के बीच से टॉयलेट जाने के लिए जो किया वो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे.

ट्रेन में थी खचाखच भीड़, शख्स ने टॉयलेट तक जाने के लिए किया ऐसा जुगाड़, लोग बोले- देखकर स्पाइडर मैन भी गुस्सा जाएगा

शख्स ने टॉयलेट तक जाने के लिए किया ऐसा जुगाड़

ट्रेन के स्लीपर क्लास में भीड़ के कई वीडियो अबतक आप सोशल मीडिया पर देख चुके होंगे. स्लीपर क्लास में लोग इस कदर भर जाते हैं कि एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए किसी को पैर रखने की जगह तक मिलती. ऐसे में सोशल मीडिया पर अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्लीपर कोच में इस कदर भीड़ है कि एक शख्स ने भीड़ के बीच से टॉयलेट जाने के लिए जो किया वो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे.

क्लिप में, एक यात्री को प्रभावशाली कलाबाजी के साथ अपना संतुलन बनाए रखते हुए, कुशलता से भरी सीटों की लाइनों से गुजरते हुए देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम यूजर अभिनव परिहार ने इस दृश्य को कैद कर लिया, जिसमें शख्स को साथी यात्रियों के सिर के ऊपर छोटी जगह पर तेजी के साथ लेकिन सावधानी से आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है. उसके और उसकी मंजिल के बीच बैठे हुए लोगों की एक अंतहीन कतार के साथ, शख्स अपने रास्ते पर चलने के लिए किसी भी उपलब्ध सतह का उपयोग करते हुए आगे बढ़ता जा रहा है.

देखें Video:

रास्ते में, फुर्तीले शख्स का सामना टिकट वाले और बिना टिकट वाले दोनों यात्रियों से होता है, जो उसके स्टंट को देखकर हैरान हो रहे थे. शख्स की हरकतों ने लोगों को स्पाइडर मैन की याद दिला दी. हालांकि कुछ लोगों को इस स्थिति में मज़ा भी आ सकता है, लेकिन यह पीक आवर्स के दौरान यात्रा करते समय यात्रियों के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी प्रकाश डालता है. ट्रेनों में इतनी भीड़भाड़ होना कोई असामान्य बात नहीं है कि स्पष्ट रास्ता ढूंढना लगभग असंभव हो जाता है.

यह पहली बार नहीं है जब किसी यात्री को शौच के लिए ट्रेन के शौचालय तक पहुंचना असंभव लगा हो. इसी तरह का कारनामा दिखाने वाला एक वीडियो जून 2023 में वायरल हुआ था, जहां एक शख्स को स्टंट करते हुए शौचालय तक पहुंचते देखा गया था. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com