Pak Vs SA: उस्मान क़ादिर ने Googly कर बल्लेबाज को दिया चकमा, बोल्ड हुआ तो ऐसे देखने लगा पिच - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: सबसे शानदार था जैकस सीमेन (Jacques Snyman) का विकेट. उस्मान क़ादिर (Usman Qadir) ने शानदार गुगली डालकर सीमेन (Jacques Snyman) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Pak Vs SA: उस्मान क़ादिर ने Googly कर बल्लेबाज को दिया चकमा, बोल्ड हुआ तो ऐसे देखने लगा पिच - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: क़ादिर ने Googly कर बल्लेबाज को दिया चकमा, फिर ऐसे देखने लगा पिच - देखें Video

Pak Vs SA 1st T20I: विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के नाबाद शतक की मदद से पाकिस्तान ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां दक्षिण अफ्रीका को तीन रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनायी. रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 64 गेंदों पर छह चौकों और सात छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाये जिससे पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले पाकिस्तान ने छह विकेट पर 169 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. पाकिस्तानी गेंदबाजों का भी जलवा देखने को मिला. उस्मान क़ादिर (Usman Qadir) ने दो बड़े विकेट चटकाए. सबसे शानदार था जैकस सीमेन (Jacques Snyman) का विकेट. उस्मान क़ादिर (Usman Qadir) ने शानदार गुगली डालकर सीमेन (Jacques Snyman) को आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

साउथ अफ्रीका 8 ओवर में एक विकेट खोकर 61 रन बना चुका था. क्रीज पर जैकस सीमेन और रीजा हैनड्रिक्स मौजूद थे. उस्मान क़ादिर गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने शानदार गुगली डाली और जैकस सीमेन को बोल्ड मार दिया. आउट होने के बाद वो हैरानी को पिच को देखने लगे. उनको समझ नहीं आ रहा था कि वो आउट कैसे हुए. 

देखें Video:


रीजा हेंड्रिक्स (54) और जानेमन मलान (44) ने पहले विकेट के लिये 53 रन जोड़कर दक्षिण अफ्रीका को अच्छी शुरुआत दिलायी लेकिन मध्यक्रम लड़खड़ाने से टीम को झटका लगा. निचले क्रम के बल्लेबाजों ने हालांकि दक्षिण अफ्रीका की उम्मीदें बनाये रखी लेकिन आखिर में वह छह विकेट पर 166 रन तक ही पहुंच पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दक्षिण अफ्रीका को आखिरी ओवर में 19 रन की जरूरत थी. ड्वेन प्रिटोरियस (नाबाद 15) ने फहीम अशरफ पर छक्का लगाया. ब्योर्न फोर्चून (नाबाद 17) ने पांचवीं गेंद चार रन के लिये भेजी. दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिये अंतिम गेंद पर छह रन की दरकार थी लेकिन फोर्चून दो रन ही ले पाये. दूसरा टी20 इसी स्थान पर 13 फरवरी को खेला जाएगा.