बंदर घर में बैठकर तोड़ रहा था बींस, दिए ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, लोग बोले- बेचारा कितनी मेहनत कर रहा

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला एक बंदर ऐसा कैसे कर सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बंदर घर में बैठकर बींस तोड़ रहा है.

बंदर घर में बैठकर तोड़ रहा था बींस, दिए ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, लोग बोले- बेचारा कितनी मेहनत कर रहा

बंदर घर में बैठकर तोड़ रहा था बींस

सोशल मीडिया पर बंदरों के मजेदार वीडियो (Monkey Funny Video) खूब वायरल होते रहते हैं. कई बार तो बंदर ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. बंदर इंसानों की नकल करने में काफी तेज होते हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. कई बार बंदर बिल्कुल इंसानों की तरह ही बरताव करते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला एक बंदर ऐसा कैसे कर सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बंदर घर में बैठकर बींस तोड़ रहा है. लेकिन इस दौरान इसने जो एक्सप्रेशन दिए वो आप सोचने के लिए मजबूर कर देंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर घर में बैठा है और उसके सामने रखे बर्तन में ढेर सारे बींस रखें हैं. बंदर इन बींस को बड़ी रफ्तार में और पूरा ध्यान लगाकर तोड़ रहा है. बंदर को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो अपने काम को कितनी गंभीरता से कर रहा है. बींस तोड़ते हुए बंदर कई बार इधर-उधर भी देखता है और पिर अपना काम करने लगता है. बंदर के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर साफ पता चल रहा है कि बंदर को ये काम करने में काफी मेहनत करनी पड़ रही है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार है. लोग बंदर के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमरनाथ यात्रा शुरू हुई तो याद आई भाईचारे और मोहब्‍बत की कहानी