विज्ञापन

सास ने की ऐसी अजीब हरकत, परेशान होकर परिवार के बिना ही Dream Vacation से वापस आ गया दामाद और फिर...

शख्स अपने प्राइवेट स्पेस में अपनी सास की दखलंदाजी से तंग आ गया था. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स की तीखी आलोचनाओं के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ है.

सास ने की ऐसी अजीब हरकत, परेशान होकर परिवार के बिना ही  Dream Vacation से वापस आ गया दामाद और फिर...
सास से इतना परेशान हुआ कि पूरे परिवार को ड्रीम वेकेशन में ही छोड़ आया दामाद

इंटरनेट पर इन दिनों सनसनी मचाने वाला एक पोस्ट वायरल हुआ है. जिसमें एक शख्स ने यूरोप में "ड्रीम वेकेशन" (Dream Vacation) पर गए अपने परिवार को बीच में ही छोड़ दिया. दरअसल, ये शख्स अपने प्राइवेट स्पेस में अपनी सास की दखलंदाजी से तंग आ गया था. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स की तीखी आलोचनाओं के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर एक पोस्ट में 38 साल के इस शख्स ने एक पोस्ट में आपबीती लिखी और मामले ने तूल पकड़ लिया.

रोमांटिक शहर वेनिस में वेकेशन था पत्नी का सपना

इस शख्स ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह और उसकी 35 साल की पत्नी और 5 साल की बेटी इटली के वेनिस शहर में छुट्टियां मनाने की योजना बना रहे थे. उसने लिखा, " मेरी पत्नी का हमेशा से इस रोमांटिक शहर में छुट्टियां मनाने का सपना रहा है. हालांकि, सास को जल्द ही यात्रा के बारे में पता चल गया और पत्नी के दबाव में उन्हें भी इसमें शामिल होने के लिए बुलाना पड़ा. जबकि, मैं ऐसा करना नहीं चाहता था. मेरी पत्नी ने ही हर चीज की प्लानिंग की. होटल और रेस्टोरेंट की बुकिंग की."

बेड पर बैठने और पत्नी के सामान का इस्तेमाल

उसने आगे लिखा, " मेरी पत्नी ने दो क्वीन साइज बेड के साथ चार लोगों के लिए केवल एक कमरा बुक किया. इसके बाद मुश्किलों का सिलसिला शुरू हो गया. इससे मेरी निराशा भी बढ़ गई."  रेडिट पोस्ट में शख्स ने दलील दी कि कमरे के इंतजामों के चलते उसकी सास लगातार उसकी जगह घेरे रहती थी. वह उसकी पत्नी के फेस वॉश, शैम्पू और लोशन जैसे महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती थी और ज्यादातर वक्त उनके ही बेड पर बैठी रहती थी.

पर्सनल स्पेस में सास का घुसना निहायत नापसंद

शख्स ने लिखा कि उसे अपने प्राइवेट और पर्सनल स्पेस में सास का घुस जाना निहायत नापसंद था. सास ने हेयर डाई ढूंढने के लिए बगैर पूछे उसके सूटकेस तक को खंगाला. उसे जब पता चला कि सास उनका टूथपेस्ट भी इस्तेमाल कर रही है. तो  वह बर्दाश्त नहीं कर पाया. उसने जब सास को ऐसा नहीं करने का रिक्वेस्ट की, लेकिन सास ने ये बात अपनी बेटी को बता दी जाहिर है कि टेंशन और बढ़ गई.
 

यहां देखें वायरल रेडिट पोस्ट :
 

AITA for going home early on a family vacation after my mother in law constantly invaded my privacy?
byu/Objective-Search5603 inAmItheAsshole


कुछ ही दिनों में वायरल रेडिट पोस्ट को हजारों अपवोट

शेयर करने के बाद कुछ ही दिनों में इस रेडिट पोस्ट को हजारों अपवोट मिले हैं. वहीं, कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने उस शख्स की जमकर आलोचना की है. लोगों ने लिखा कि क्या आप पत्नी और बच्ची को वहां छोड़ने के बजाय अपनी सास के लिए एक अलग कमरा बुक नहीं कर सकते थे?" इन आलोचनाओं के बाद इस शख्स को अपनी गलती का अहसास हुआ. उसने अपने आलोचकों को सलाह के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा, "मैं ईमानदारी से माफी मांगने के लिए आज रात का समय ले रहा हूं और कल सुबह सबसे पहले अपनी पत्नी को फोन करूंगा."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीमार मालिक को ले जा रहे थे अस्पताल, पालतू कुत्ता करने लगा एम्बुलेंस का पीछा, आगे जो हुआ, Video देख आ जाएंगे आंसू
सास ने की ऐसी अजीब हरकत, परेशान होकर परिवार के बिना ही  Dream Vacation से वापस आ गया दामाद और फिर...
शिकारी खुद बना शिकार, खूंखार तेंदुए को बुरी तरह नोचता-घसीटता नजर आया कुत्तों का झुंड
Next Article
शिकारी खुद बना शिकार, खूंखार तेंदुए को बुरी तरह नोचता-घसीटता नजर आया कुत्तों का झुंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com