इंसान से अब 'कुत्ता' बन चुका है ये शख्स, अजीबोगरीब सपना पूरा करने के लिए चुकाई इतनी बड़ी कीमत

इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद हर कोई टोको को कुत्ता समझने लगता है. इस कॉस्ट्यूम को बनवाने के लिए उन्होंने पूरे 2 मिलियन येन यानि 12 लाख रुपए खर्च किए हैं.

इंसान से अब 'कुत्ता' बन चुका है ये शख्स, अजीबोगरीब सपना पूरा करने के लिए चुकाई इतनी बड़ी कीमत

इंसान से अब 'कुत्ता' बन चुका है ये शख्स

जापान (Japan) के एक शख्स ने जानवर की तरह दिखने का अपना जीवन भर का सपना (lifelong dream) पूरा कर लिया है. ट्विटर यूजर @toco_eevee ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. कुत्ते की एक नस्ल "कोली" में उनका ट्रांसफॉर्मेशन, ज़ेपेट नामक एक पेशेवर एजेंसी द्वारा किया गया था. स्थानीय जापानी समाचार आउटलेट news.mynavi के अनुसार, ज़ेपेट (Zeppet) कंपनी फिल्मों, विज्ञापनों, मनोरंजन सुविधाओं के लिए बड़ी संख्या में मूर्तियां प्रदान करता है और जापान में प्रसिद्ध शुभंकर पात्रों की वेशभूषा आउटफिट्स का भी निर्माण करती है जिन्हें टीवी पर देखा जाता है. पूरी पोशाक की कीमत ₹ 12 लाख (2 मिलियन येन) से ज्यादा होने का अनुमान है और इसे बनाने में लगभग 40 दिन लगे.

Toko ने news.mynaviand से भी बात की है, उन्होंने बताया कि वो बचपन से ही जानवरों जैसी जिंदगी जीना चाहते थे. खासकर कुत्तों से उन्हें कुछ ज्यादा ही लगाव रहा है. इसीलिए बड़े होकर उन्होंने कुत्ता (Dog) बनने का अजीबोगरीब फैसला किया. फिर उन्होंने ज़ेपेट कंपनी से संपर्क किया, जहां से उन्होंने अफने लिए अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया. जिसे पहने के बाद वो बिल्कुल असली कुत्ते जैसा दिखने लगता है

आपको बता दें कि इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद हर कोई टोको को कुत्ता समझने लगता है. इस कॉस्ट्यूम को बनवाने के लिए उन्होंने पूरे 2 मिलियन येन यानि 12 लाख रुपए खर्च किए हैं.

साक्षात्कारकर्ता ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह अपने अंगों को स्वतंत्र रूप से हिला सकते हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "प्रतिबंध हैं, लेकिन आप इसे स्थानांतरित कर सकते हैं. हालाँकि, अगर आप इसे बहुत ज्यादा हिलाते हैं, तो यह कुत्ते की तरह नहीं दिखेगा."

टोको का अपना YouTube चैनल भी है जहां एक वीडियो में उन्हें दर्शकों से "उस वीडियो के लिए अनुरोध" मांगते हुए देखा जा सकता है जिसे आप देखना चाहते हैं. इस कुत्ते की पोशाक में उसके बाहर, टोको की तस्वीर का पता लगाना बहुत मुश्किल है. टोको का कहना है कि कुत्ता बनकर वो बेहद खुश हैं और उनके जीवन का एख बहुत बड़ा सपना पूरा हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर