दो साल की बच्ची पर खूंखार बंदर ने किया हमला, पैर पकड़कर जमीन पर गिराया, ऊपर बैठकर लगा काटने और फिर...

एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर एक बच्चे पर बेरहमी से हमला (monkey brutally attacking a toddler) करता दिख रहा है.

दो साल की बच्ची पर खूंखार बंदर ने किया हमला, पैर पकड़कर जमीन पर गिराया, ऊपर बैठकर लगा काटने और फिर...

दो साल की बच्ची पर खूंखार बंदर ने किया हमला

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर एक बच्चे पर बेरहमी से हमला (monkey brutally attacking a toddler) करता दिख रहा है. बच्ची जिस घर में रहती है, उसके बाहर दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी बंदर ने उस पर हमला कर दिया. एक रिपोर्ट में, यूके स्थित समाचार आउटलेट मेट्रो ने लड़की की पहचान यूक्रेन (Ukraine) की शरणार्थी दो वर्षीय पॉलिना के रूप में की है. आउटलेट ने आगे कहा, कि हमला रूसी गांव (Russian village) टेरपीगोरिएवो में हुआ जहां वह पड़ोसी और पारिवारिक मित्र द्वारा शरण देने के बाद अपने माता-पिता के साथ रह रही है.

इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद यह वीडियो रेडिट समेत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पॉलीना सीढ़ी पर चढ़ते हुए दिखाई दे रही है तभी जानवर अचानक उसपर हमला कर देता है. उसे जमीन पर गिराकर बंदर लड़की को काटता है.

देखें Video:

दो साल की बच्ची की चीख-पुकार सुनकर उसके माता-पिता घर से बाहर निकल आए और बंदर को उसके ऊपर बैठा देखा. पॉलीना की माँ उसे उठा लेती है लेकिन बंदर फुसफुसाता है और छोटी बच्ची के पैर को पकड़ लेता है और अपना हमला जारी रखता है.

उसके पिता बंदर को दूर खींचने की कोशिश करते हैं, और सफल भी होते हैं, लेकिन वह शख्स को चकमा देता है और फिर से पॉलिना की ओर दौड़ता है. उसके पिता फिर से हस्तक्षेप करते हैं और बंदर को मारने की कोशिश करते हैं लेकिन वो उन्हें डराने की कोशिश करता है.

वीडियो का अंत पॉलीना और बंदर के साथ उनके घर के अंदर भाग रहे माता-पिता के साथ होता है.

न्यूजवीक ने कहा कि बंदर घर के करोड़पति मालिक का था जिसने परिवार को शरण दी थी और बगल में रहता था. यह शख्स के 'पालतू चिड़ियाघर' से जुड़े हुए हैं, जिसमें भेड़िये, हाथी और अन्य जंगली जानवर भी रहते हैं.

आउटलेट ने कहा कि पॉलिना के हाथ और पैर में गहरे घाव हैं और बहुत सारा खून बह गया है. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल की चिकित्सा इकाई में ले जाया गया. न्यूजवीक के अनुसार, डॉक्टरों ने आईसीयू में बच्ची की सर्जरी की और वह अब नियमित वार्ड में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुवाहाटी में चलती कार में अचानक से लग गई आग, देखें आगे फिर क्या हुआ: VIDEO