छोटी बच्ची क्लास में अपने दोस्त को प्यार से समझा रही थी,बोली- ऐसे नहीं रोते, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

वीडियो में एक छोटी बच्ची अपनी क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के को प्यार से समझाते और सांत्वना देते हुए नजर आ रही है. बच्ची के इस प्यार भरे अंदाज़ ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

छोटी बच्ची क्लास में अपने दोस्त को प्यार से समझा रही थी,बोली- ऐसे नहीं रोते, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

छोटी बच्ची क्लास में अपने दोस्त को प्यार से समझा रही थी,बोली- ऐसे नहीं रोते

प्यार एक ऐसी भावना है, जो हम सभी के अंदर होती है, पिर चाहे वो इंसान हो या जानवर या फिर बड़े हों या बच्चे. सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में एक छोटी बच्ची अपनी क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के को प्यार से समझाते और सांत्वना देते हुए नजर आ रही है. बच्ची के इस प्यार भरे अंदाज़ ने हर किसी की दिल जीत लिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखकर आपके चेहरा खुशा से खिल उठेगा.

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक भावुक छोटा लड़के की आंखों में आंसू भरा हुआ है. उसे एक छोटी लड़की द्वारा प्यार से सांत्वना दी जा रही है, जो उसकी दोस्त है. उसने उसका हाथ थाम लिया और शांति से उससे बात की. लड़का वास्तव में अपनी मां को याद कर रहा था, लेकिन लड़की ने उसे याद दिलाया कि वे अप्रैल में अपने परिवार से मिलने जाएंगे. लड़की ने कहा." हम अप्रैल में जाएंगे." उसने लड़के के सिर को लगातार सहलाते हुए कहा, "ऐसे नहीं रोना है."

नीमा खेनराब द्वारा ट्विटर पर पोस्ट  किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "प्यार इंसानों का एक जन्मजात गुण है, न कि केवल एक अर्जित गुण. प्रेम की शक्ति यह है कि यह संक्रामक है. प्यार करते रहें. अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के सुदूर तवांग में एक स्कूल के छात्रावास के इन बच्चों को मुश्किल समय में एक-दूसरे को सांत्वना देते हुए देखें. ”

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. उन्होंने अपने क्लासमेट के लिए लड़की की संवेदनशीलता की भी सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "इतना प्यारा! जिम्मेदार परवरिश. ” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "कितना प्यारा!"

इस वीडियो को भी देखें : लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर रात में दुर्घटना के बाद सड़क पर छोड़ी गई मिली


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com