शमी को ट्रोल करने वालों को किंग कोहली ने दिया करारा जवाब, लोगों ने कहा- मेरा कैप्टन!

कुछ तो बात है किंग कोहली में, यूं ही कोई विराट नहीं बनता है. भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत 10 विकेट से हार गया. इस कारण भारतीय फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिली. इस हार के कारण सोशल मीडिया पर विराट, रोहित के अलावा मोहम्मद शमी को ट्रोलर्स.

शमी को ट्रोल करने वालों को किंग कोहली ने दिया करारा जवाब, लोगों ने कहा- मेरा कैप्टन!

कुछ तो बात है किंग कोहली में, यूं ही कोई विराट नहीं बनता है. भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत 10 विकेट से हार गया. इस कारण भारतीय फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिली. इस हार के कारण सोशल मीडिया पर विराट, रोहित के अलावा मोहम्मद शमी को ट्रोलर्स, ट्रोल करने लगे. शमी को उनके धर्म के आधार पर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, उनके बचाव में कई भारतीय क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. अभी हाल ही में किंग कोहली ने भी शमी का साथ दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्वीट देखें

विराट ने कहा


कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, 'मैदान पर हमारे खेलने की एक अच्छी वजह है. सोशल मीडिया पर लिखने वाले वे रीढ़हीन लोग नहीं जिनमें किसी व्यक्ति से आमने सामने बात करने का साहस नहीं है. रीढ़हीन लोगों के कुछ समूह के लिए सोशल मीडिया पर किसी का मजाक उड़ाना मनोरंजन का साधन बन गया है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोहली का ये वकतव्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.