विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2023

Sawan 2023: गजब का कॉन्फिडेंस, बच्चे ने सुनाया शिव तांडव स्तोत्र, सुन यूजर्स हुए मंत्रमुग्ध

वीडियो में एक छोटा सा बच्चा सावन के महीने में पूरे कॉन्फिडेंस के साथ गजब के एक्सप्रेशन देते हुए शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करता नजर आ रहा है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Read Time: 3 mins
Sawan 2023: गजब का कॉन्फिडेंस, बच्चे ने सुनाया शिव तांडव स्तोत्र, सुन यूजर्स हुए मंत्रमुग्ध
एक सांस में छोटे से बच्चे ने सुना दिया पूरा शिव तांडव स्तोत्र, देखें Video

Little Boy Recite Sing Shiva Tandava Stotram: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, भगवान शिव का प्रिय सावन का महीना (Sawan 2023) चल रहा है. हर तरफ भगवान भोलेनाथ की जय-जयकार करते हुए और भजन गाते भक्त भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही भगवान शिव के भक्तों को सड़कों पर कांवड़ लेकर चलते देखा जा सकता है. कांवड़ यात्रा के साथ ही शिव मंदिरों में जलाभिषेक के साथ-साथ पूजा-पाठ कर महादेव की स्तुति भी की जा रही है. ऐसे में लोग शिव तांडव स्तोत्र का पाठ जरूर करते हैं, जो कि महादेव को बेहद प्रिय है. यूं तो शिव तांडव स्तोत्र के पाठ का उच्चारण करना हर किसी के लिए आसान नहीं है. ऐसे में शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करते एक छोटे से बच्चे (Boy sing Shiva Tandava Stotra video) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

बच्चे ने किया शिव तांडव का पाठ

वायरल वीडियो में शिव तांडव स्तोत्र को सुनाते छोटे से बच्चे का कॉन्फिडेंस वाकई देखने लायक है. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा एक ही सांस में गजब के कॉन्फिडेंस के साथ शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक बच्चा खेत में खड़ा नजर आ रहा है, जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उसकी उम्र 5 से 6 साल हो सकती है. वीडियो में बनियान और शॉर्ट्स नजर आ रहे बच्चे का नाम शिवांश बताया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

शिव तांडव स्तोत्र सुनाता बच्चा

वीडियो में एक शख्स बच्चे (Village boy sing Shiva Tandava Stotra viral video) को शिव तांडव स्तोत्र सुनाने की बात कहता है, जिस बच्चा तुरंत तैयार होकर पूरे कॉन्फिडेंस में एक्सप्रेशन के साथ शिव तांडव स्तोत्र सुनाने लगता है. 1 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 7 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गांव का बालक है सहाब, संस्कार और संस्कृति दोनों अच्छे से ज्ञात है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बच्चा साधारण नहीं है, पिछले जन्म में जरूर कोई विद्वान रहा होगा, हर हर महादेव.' 

ये भी देखें- Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शख्स ने उगाई ऐसी अनोखी घास, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया नाम
Sawan 2023: गजब का कॉन्फिडेंस, बच्चे ने सुनाया शिव तांडव स्तोत्र, सुन यूजर्स हुए मंत्रमुग्ध
फ्लाइंग पराठेवाले का अनोखा अंदाज देख फैन हुए अमेरिकी एक्टर, Video शेयर कर की तारीफ, किली पॉल ने भी किया दिलचस्प कमेंट
Next Article
फ्लाइंग पराठेवाले का अनोखा अंदाज देख फैन हुए अमेरिकी एक्टर, Video शेयर कर की तारीफ, किली पॉल ने भी किया दिलचस्प कमेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;