विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2021

अपनी जान बचाने के लिए काबुल एयरपोर्ट पर लोग भाग रहे हैं, इस वीडियो में बेबसी और लाचारी दिख रही है

अफगानिस्तान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. तालिबान और अफगानिस्तान के बीच संघर्ष जारी है. इस वजह से वहां की जनता को कोई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये सभी क्लिप्स काबुल की है.

अफगानिस्तान (Afganistan) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. तालिबान और अफगानिस्तान (Taliban and Afganistan) के बीच संघर्ष जारी है. इस वजह से वहां की जनता को कोई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) हो रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तालिबान अफगानिस्तान की राजधानी काबुल (Kabul Airport Viral Video) पर अपना नियंत्रण कर लिया है, जिसके कारण जनता बहुत बेबस नज़र आ रही है. वो हर हाल में इस मुसीबत से बचना चाहती है. ऐसे में अफगानिस्तान की जनता काबुल एयपोर्ट से दूसरे देश में शरण लेने की कोशिश कर रही है. आप इस वीडियो को देखकर दुखी हो जाएंगे

बेबस और हताश जनता

इस वीडियो को बीबीसी के पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद सबका दिल पसीज रहा है. बीबीसी की पत्रकार कैप्शन में लिखती हैं- ये अफगानिस्तान की सबसे दुखद तस्वीर है. कोई मदद करने के लिए आगे नहीं आ रहा है. इस वीडियो को करीब 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 11.5 हज़ार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अफगानिस्तान ख़तरे में है

अफगानिस्तान की जनता परेशान है

ये सभी क्लिप्स काबुल की है. वहां की जनता परेशान है और किसी तरह से काबुल से निकलना चाहती है. ऐसे में भारी संख्या में लोग एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. इन वीडियोज़ और फोटोज़ की तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जो ट्रेंड हो रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
अपनी जान बचाने के लिए काबुल एयरपोर्ट पर लोग भाग रहे हैं, इस वीडियो में बेबसी और लाचारी दिख रही है
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com