विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 16, 2023

फ्रांस में 'जय हो' सुनते ही मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, खुशी से टेबल बजाते नजर आए इमैनुएल मैक्रों

वीडियो में बैंड हिन्दी गाना 'जय हो' बजाता नजर आ रहा है, जिसे सुनकर डिनर टेबल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां मंत्रमुग्ध नजर आये. वहीं फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल चुटकियां बजाते और खुशी से टेबल बजाते नजर आये.

Read Time: 4 mins
फ्रांस में 'जय हो' सुनते ही मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, खुशी से टेबल बजाते नजर आए इमैनुएल मैक्रों
फ्रांस में गूंजा 'जय हो', सुनकर मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति

PM Modi Banquet In France Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों (Emmanuel Macron) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह डिनर टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. इस बीच वह दोनों 2008 की फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' का फेमस गाना 'जय हो' सुनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बैंड द्वारा बजाये जा रहे गाने को सुनकर इमैनुएल मैक्रों और पीएम मोदी मंत्रमुग्ध होते हुए चुटकी बजाते व टेबल थपथपाते दिखाई दिए. इस बीच पीएम मोदी बैंड की परफॉर्मेंस को बेहद गौर से देखते भी नजर आये. इंटरनेट पर यह वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi France visit) फ्रांस की दो दिवसीय (13-14 जुलाई) यात्रा पर थे. इस दौरान पेरिस में राष्ट्रपति मैक्रों और फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिगिट मैक्रों ने पीएम मोदी का स्वागत किया. फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने बैस्टिल डे (Bastille Day) के अवसर पर पीएम मोदी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था. इसके साथ ही डिनर आयोजित भी किया गया था. बता दें कि, इस डिनर का आयोजन 14 जुलाई को फ्रांस के 'नेशनल डे' पर पेरिस के लौवर म्यूजियम में किया गया था. दरअसल, बैस्टिल डे को फ्रांस के नेशनल डे के रूप में भी मनाया जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि, बैस्टिल डे पर इमैनुएल मैक्रों (French President Emmanuel Macron) के साथ पीएम मोदी भी इस परेड में शामिल हुए थे. इसी बीच फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिनर के लिए इनवाइट किया था. इस दौरान पेरिस का यह हॉल हिंदी गानों से गूंज उठा. 

यहां देखें वीडियो


बता दें कि, हॉल में मौजूद बैंड ने मेहमानों के बैंक्वेट हॉल में एंट्री लेते ही जिस हिन्दी गाने 'जय हो' से समां बांधा था, उसी गाने को डिनर के अंत में एक बार फिर बजाकर बैंड सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी ANI ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 मिनट 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, '14 जुलाई को पेरिस में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों द्वारा आयोजित भोज में 'जय हो' गाना दो बार बजाया गया.'

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पेड़ से तोड़कर ताजी नीम की पत्तियों से बना दिया पराठा, अंदर भर दीं दुनिया भर की चीजें, लोग बोले- ऊपर वाले से डरो
फ्रांस में 'जय हो' सुनते ही मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, खुशी से टेबल बजाते नजर आए इमैनुएल मैक्रों
बच्ची ने 'रूखी सूखी रोटी' गाने पर किया ऐसा एनर्जेटिक डांस, परफॉर्मेंस देख दिल हार बैठे लोग, बोले- छोटी रानी मुखर्जी
Next Article
बच्ची ने 'रूखी सूखी रोटी' गाने पर किया ऐसा एनर्जेटिक डांस, परफॉर्मेंस देख दिल हार बैठे लोग, बोले- छोटी रानी मुखर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;