विज्ञापन

असली मेहनत इसको बोलते हैं भिड़ू...जैकी श्रॉफ ने शेयर किया आंधी-बारिश में काम करते मजदूर का वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने एक मजदूर का वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है.

असली मेहनत इसको बोलते हैं भिड़ू...जैकी श्रॉफ ने शेयर किया आंधी-बारिश में काम करते मजदूर का वीडियो
रोज कमाओ, रोज खाओ...मजदूर का वीडियो शेयर कर जैकी श्रॉफ ने कुछ इस तरह की तारीफ

अरब सागर के किनारे बसी देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कामकाजियों का सूरते हाल किसी से छिपा नहीं है. इसके साथ ही मुंबई की बारिश और उस दौरान लगभग लॉकडाउन जैसी परिस्थितियों से भी हर कोई वाकिफ है. ऐसे आंधी बारिश के दौरान लगभग मुंबई में रहने वाले घरों के अंदर खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं. इस बीच कुछ लोग आंधी, बारिश और तूफान की परवाह किए बिना अपने काम में मगन रहते हैं. उन पर कम लोगों की ही नजर जा पाती है. हालांकि, इस बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ऐसे ही एक मजदूर का वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है.

हैशटैग जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff shared laborer video)

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक मजदूर बारिश और आंधी-तूफान के बीच काम करता नजर आ रहा है. जैकी श्रॉफ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'असली मेहनत इसको बोलते हैं भिड़ू..' इसके बाद यूजर्स ने इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष में कई राय सामने रखी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एनडीटीवी इंडिया ने इस वीडियो को फिर से पोस्ट किया है. जैकी श्रॉफ, एंटरटेनमेंट और वायरल हैशटैग के साथ शेयर वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

तेज बारिश और आंधी-तूफान का ऑडियो

वायरल वीडियो में एक झुग्गी-झोपड़ी वाले इलाके के बीच बन रही गगनचुंबी इमारत में काम कर रहे मजदूर को देखा जा है. आंधी और बारिश के बीच मजदूर जमीन से काफी ऊंचाई पर कंस्ट्रक्शन के काम में लगा हुआ है. वीडियो में समंदर और नीले प्लास्टिक से कवर किए गए छतों वाली हजारों झुग्गियां भी दिख रही हैं. क्लिप में तेज बारिश और आंधी-तूफान का ऑडियो भी साफ सुनाई पड़ रहा है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो को लगभग 16 हजार लोगों ने लाइक और सैकड़ों लोगों ने आगे शेयर भी किया है. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपने मिले-जुले विचार सामने रखे हैं. कुछ यूजर्स ने मजदूर की मेहनत और जैकी श्रॉफ की संवेदनशीलता की तारीफ की है, जबकि ज्यादातर यूजर्स ने मजदूर का दर्द दिखाने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा, 'इसे असली मेहनत नहीं, असली गरीब कहते हैं भिडू'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी मेहनत के बावजूद इन्हें डेली कमाओ और खाओ पर गुजारा करना पड़ता है.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'वैसे मुंबई की ये झुग्गियां भी पैसे वालों का निशाना बन सकती है'. चौथे यूजर ने लिखा, 'फूलों का एक गमला लेकर इसके यहां भी पहुंच जाइए विड़ू'. पांचवें यूजर ने लिखा, 'घर का खर्च कैसे चलता है ये सिर्फ गरीब ही जानते हैं.' 

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
झोपड़ी में लड़की ने अंग्रेजी गाने पर किए धांसू डांस स्टेप्स, Video कर देगा हैरान, पूनम पांडे भी देखकर बोल पड़ीं- Wow
असली मेहनत इसको बोलते हैं भिड़ू...जैकी श्रॉफ ने शेयर किया आंधी-बारिश में काम करते मजदूर का वीडियो
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Next Article
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com