IPL 2021: ऋषभ पंत को Run-Out करने के बाद डांस करने लगा गेंदबाज, देखते हंस पड़े खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2021 RR Vs DC: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को रियान पराग (Riyan Parag) ने शानदार अंदाज में रन आउट किया. उसके बाद वो ग्राउंड पर ही डांस (Riyan Parag Bihu dance) करने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: ऋषभ पंत को Run-Out करने के बाद डांस करने लगा गेंदबाज, देखते हंस पड़े खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2021 RR Vs DC: ऋषभ पंत को Run-Out करने के बाद डांस करने लगा गेंदबाज, वायरल हुआ Video

IPL 2021 RR Vs DC: जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद डेविड मिलर (David Miller) और क्रिस मॉरिस (Chris Morris) की तूफानी पारियों से राजस्थान रॉयल्स ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज की. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन ही बनाए. दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को रियान पराग (Riyan Parag) ने शानदार अंदाज में रन आउट किया. उसके बाद वो ग्राउंड पर ही डांस (Riyan Parag Bihu dance) करने लगे. उनको डांस करता देख बाकी खिलाड़ी हंस पड़े. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

12 ओवर में दिल्ली 4 विकेट खोकर 88 रन बना चुका था. क्रीज पर ऋषभ पंत और ललित यादव टिके हुए थे. 13वां ओवर करने रियान पराग आए. उनकी गेंद पर पंत सिंगल के लिए रन दौड़े. पराग दौड़कर बॉल के पास पहुंचे और पंत को रन-आउट कर दिया. उसके बाद रियान पराग ने बिहू डांस किया. उसको देखकर बाकी खिलाड़ी भी हंस पड़े. 

देखें Video:


उनादकट (15 रन पर तीन विकेट) और मुस्ताफिजुर रहमान (29 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने कप्तान ऋषभ पंत (51) के अर्धशतक के बावजूद दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उनके अलावा टॉम कुरेन (21) और ललित यादव (20) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए. रॉयल्स की सटीक गेंदबाजी का अंदाजा इस बात से लग सकता है कि दिल्ली की पारी में एक भी छक्का नहीं लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके जवाब में रॉयल्स की टीम मिलर (62) और मौरिस (18 गेंद में नाबाद 36 रन, चार छक्के) की तेजतर्रार पारियों से आवेश खान (32 रन पर तीन विकेट), क्रिस वोक्स (22 रन पर दो विकेट) और कागिसो रबादा (30 रन पर दो विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के बावजूद 19.4 ओवर में सात विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही. उनादकट 11 रन बनाकर नाबाद रहे.