Ind vs Aus: राष्ट्रगान के दौरान छलक पड़े मोहम्मद सिराज के आंसू, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: Mohammad Siraj सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. टीम इंडिया राष्ट्रगान के लिए खड़ी हुई, जहां मोहम्मद सिराज (Siraj Gets Emotional During National Anthem) के आंसू छलक पड़े. इंटरनेट पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया.

Ind vs Aus: राष्ट्रगान के दौरान छलक पड़े मोहम्मद सिराज के आंसू, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन - देखें Video

Ind vs Aus 3rd Test: राष्ट्रगान के दौरान छलक पड़े मोहम्मद सिराज के आंसू, देखें Viral Video

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट (Ind vs Aus 3rd Test) मुकाबला सिडनी (Sydney Cricket Ground) में खेला जा रहा है. सुबह से ही वहां बारिश हो रही है, जिसके चलते मैच बाधित हो रहा है. बारिश होने के बावजूद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया राष्ट्रगान के लिए खड़ी हुई, जहां मोहम्मद सिराज (Siraj Gets Emotional During National Anthem) के आंसू छलक पड़े. इंटरनेट पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया. क्लिप देखकर फैन्स भी इमोशनल हो गए. लोगों ने मोहम्मद सिराज की खूब तारीफ की है. 

वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए खड़े हैं. राष्ट्रगान सुनते ही सिराज की आंखों से आंसू छलक पड़े. पास में ही खड़े जसप्रीत बुमराह ने उनको संभाला और चेहरे पर मुस्कान ला दी. फैन्स के लिए भी यह भावुक पल हो गया. लोगों ने सिराज की खूब तारीफ की और उनको सच्चा फाइटर बताया.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'अगर चीयर करने के लिए कम क्राउड हो, तो भारत के लिए खेलने से बेहतर कोई प्रेरणा नहीं है. एक लीजेंड ने कहा था, 'आप क्राउड के लिए नहीं खेलते, आप देश के लिए खेलते हैं.'' बता दें, वसीम जाफर ने ट्वीट में जिस लीजेंड की बात कही है वो और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हैं.

ट्विटर पर मोहम्मद सिराज टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स उनका वीडियो शेयर कर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com