Ind Vs Aus: गेंदबाज ने हाथ पर मारी गेंद तो जमीन पर गिर गए चेतेश्वर पुजारा, फिर उठकर दिया 'मुंहतोड़ जवाब' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को हाथ में गेंद मार दी, जिसके बाद वो दर्द से उछल पड़े और जमीन पर गिर गए. उसके बाद वो फिर उठे और शॉट खेलना शुरू कर दिया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: गेंदबाज ने हाथ पर मारी गेंद तो जमीन पर गिर गए चेतेश्वर पुजारा, फिर उठकर दिया 'मुंहतोड़ जवाब' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: हेजलवुड की गेंद पर जमीन पर गिर गए चेतेश्वर पुजारा, फिर उठकर दिया 'मुंहतोड़ जवाब' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला गया. पांचवें दिन भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा रहा. शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई. शुभमन गिल (Shubman Gill) 91 रन बनाकर आउट हुए. फिर धैर्य से खेल रहे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने बड़े शॉट्स खेलना शुरू कर दिया. वहीं कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) जीत के इरादे से उतरे और उन्होंने फिर ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चेतेश्वर पुजारा पर अटैकिंग गेंदबाजी की. जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को हाथ में गेंद मार दी, जिसके बाद वो दर्द से उछल पड़े और जमीन पर गिर गए. उसके बाद वो फिर उठे और शॉट खेलना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

भारत 2 विकेट खोकर 132 रन बनाए थे. टीम इंडिया को जीत के लिए 196 रन चाहिए थे. क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे थे. जोश हेजलवुड गेंदबाजी करने आए. वो बार-बार पजारा को बाउंसर डाल रहे थे. उनकी एक गेंद पुजारा की अंगुली पर लगी, जिससे वो दर्द से उछल पड़े और जमीन पर गिर गए. कुछ देर बाद वो फिर उठे और धैर्य के साथ-साथ बड़े शॉट भी लगाए.

देखें Video:

रहाणे (Ajinkya Rahane) के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा है. भारत का तीसरा विकेट 167 रन के स्कोर पर गिरा, रहाणे ने अपनी 24 रन की पारी में 22 गेंद का सामना किया.  कप्तान रहाणे ने 24 रन बनाए और पैट कमिंस की गेंद पर विकेटकीपर के द्वारा कैच कर लिया. 

भारत ने 328 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को सटीक शुरूआत की. गिल ने एक छोर संभाले रखने के साथ 91 रन की पारी खेली, गिल को नाथन लियोन ने स्लिप में कैच कराकर पवेलियन भेजा. 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सुबह जल्दी आउट होने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मिलकर 114 रन की पार्टनरशिप की. रोहित को पैट कमिन्स ने खूबसूरत गेंद पर चलता किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पहली स्लिप में गयी जिसे विकेटकीपर टिम पेन ने डाइव लगाकर अपने दस्तानों के हवाले किया. गिल ने इसके बाद रन बनाने का जबकि पुजारा ने हमेशा की तरह विकेट बचाने का जिम्मा संभाला.