बच्चों के लिए पिता ने घर में ही बना दिया Disneyland, बार-बार देखा जा रहा ये क्यूट Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखने के बाद आप एक पिता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता ने अपने बच्चों के लिए घर के अंदर ही उनके लिए डिज्नीलैंड (Disneyland) तैयार कर दिया.

बच्चों के लिए पिता ने घर में ही बना दिया Disneyland, बार-बार देखा जा रहा ये क्यूट Video

बच्चों के लिए पिता ने घर में ही बना दिया Disneyland

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखने के बाद आप एक पिता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो दो बच्चों और उनके पिता का है. जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता ने अपने बच्चों के लिए घर के अंदर ही उनके लिए डिज्नीलैंड (Disneyland) तैयार कर दिया. वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर लिंडसे थॉमस (Lindsay Thomas) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘द बेस्ट डैडी'.

देखें Video: 

वीडियो में आप देखेंगे कि पिता अपने बच्चों से बास्केट में बैठने के लिए कह रहा है. फिर वीडियो पर एक संदेश लिखा होता है, जिसमें लिखा है, ‘मेरे पति ने हमारे बच्चों के लिए डिज्नीलैंड का अनुभव बनाया.' वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे बच्चों को बास्केट में बैठाकर पिता उन्हें एक कमरे में ले गए जहा, बड़ा सा टीवी स्क्रीन लगा है और एक मूवी चल रही है. बच्चों को बास्केट सहित उसके सामने बैठाकर वो उन्हें डिज्नीलैंड जैसा अनुभव करा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से ही लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं और वीडियो की काफी चारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर लोग क्यूट मैसेजेस भी कर रहे हैं. बता दें कि अबतक इस वीडियो को 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स ममिल चुके हैं.