किचन में प्याज़ काटते हुए लड़की ने गाया Pasoori सॉन्ग, जादुई आवाज़ सुनकर फिदा हुए लोग, वायरल हुआ Video

अब, रसोई में खाना बनाते समय एक लड़की का पसूरी गाते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे सुनकर हर कोई लड़की की जादुई आवाज़ का दीवाना हो गया है.

किचन में प्याज़ काटते हुए लड़की ने गाया Pasoori सॉन्ग, जादुई आवाज़ सुनकर फिदा हुए लोग, वायरल हुआ Video

किचन में प्याज़ काटते हुए लड़की ने गाया Pasoori सॉन्ग

अगर आपने पाकिस्तानी गाना पसूरी (Pakistani Song Pasoori) नहीं सुना है, तो आप शायद एक बहुत ही जोशीला गीत छोड़ रहे हैं. कोक स्टूडियो (Coke Studio)  सीज़न 14 में रिलीज़ हुए ट्रैक ने कई लोगों का दिल जीता है और वे इसे अबतक भूल नहीं पा रहे हैं. ये गाना लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर इन्फ्लुएंसर्स तक, हर कोई इस गाने पर थिरक रहा है. सोशल मीडिया पर अनगिनत अपलोड किए गए हैं जहां आप लोगों को यह गाना गाते या उस पर नाचते हुए देख सकते हैं.

अब, रसोई में खाना बनाते समय एक लड़की का पसूरी गाते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे सुनकर हर कोई लड़की की जादुई आवाज़ का दीवाना हो गया है. मुंबई (Mumbai) की गायिका (Singer) शालिनी दुबे (Shalini Dubey) ने इंस्टाग्राम पर पसूरी गाते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया है.

देखें Video:

शालिनी के इंस्टाग्राम पर 64.4k फॉलोअर्स हैं और उनके पसूरी वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के लिए किचन उसकी पसंदीदा जगह है, जिसे गाने के बाद वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंटरनेट को उनकी आवाज और उनका सिंगिंग टैलेंट बहुत पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 10 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब