Merry Christmas: हवाई जहाज को लेकर आसमान में उड़ गए हिरन! देखें क्रिसमस का जबरदस्त Video

Emirates Airlines Viral Video: क्रिसमस सेलिब्रेशन के मौके पर अमीरात एयरलाइंस का एक बेहद अनोखा और दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ हिरन मिलकर एक प्लेन को लेकर आसमान में उड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Merry Christmas: हवाई जहाज को लेकर आसमान में उड़ गए हिरन! देखें क्रिसमस का जबरदस्त Video

Emirates Airlines Christmas Video: यूं तो दुनियाभर में क्रिसमस सेलिब्रेशन देखते ही बनता है. जगह-जगह इस जश्न को बड़े ही जोरों-शोरों के साथ मनाया जाता है. इस मौके पर रंग-बिरंगी झालरों से घरों और बाजारों की रौनक इस दिन की खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. इस खास मौके पर अमीरात एयरलाइंस ने एक बहुत ही अनोखा और दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में कुछ हिरन मिलकर एक प्लेन को लेकर आसमान में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वाकई शानदार है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अमीरात एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है, जिसमें रनवे पर 'हिरन' को एक विमान को आसमान में ले जाते हुए दिखाया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति के लिए अनुरोध कर रहा हूं. अमीरात की तरफ से मेरी क्रिसमस.' वीडियो में एयरलाइंस का एक विमान दिखाई दे रहा है, जिसके ऊपर सांता की टोपी लगी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, विमान में आगे रस्सी बंधी हुई है, जिसे कुछ हिरन मिलकर खींचते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कुछ हिरनों का झुंड रस्सी की मदद से विमान को रनवे से खींचते हुए आसमान में उड़ने लगते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो विमान वैसे ही उड़ता नजर आता है, जैसे सच में हिरन उसको उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसकी खास बात यह है कि सभी हिरन जैसे ही धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हैं, वे विमान को आकाश में लेकर उड़ जाते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विमान के ऊपर सांता की टोपी भी लगी है, यह सबसे दिलचस्प है.'