कुत्ते ने किया मगरमच्छ पर अटैक, मुंह से दबोचा जबड़ा, छटपटाता रहा जानवर और फिर जो हुआ...

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता (Dog) एक मगरमच्छ पर हमला कर देता है और फिर उसके साथ जो किया वो देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

कुत्ते ने किया मगरमच्छ पर अटैक, मुंह से दबोचा जबड़ा, छटपटाता रहा जानवर और फिर जो हुआ...

कुत्ते ने किया मगरमच्छ पर अटैक

मगरमच्छ (crocodile) इतने खतरनाक होते हैं कि इनके नाम से लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और एक बार भी कोई गलती से इस जानवर के सामने आ गया तो उसका बच पाना मुश्किल ही समझिए. मगरमच्छ बड़े-बड़े जानवरों और इंसानों को भी बड़े आराम से मौत के घाट उतार देते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें जो दिखाया गया है, उसपर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता (Dog) एक मगरमच्छ पर हमला कर देता है और फिर उसके साथ जो किया वो देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ ज़मीन पर तेजी से रेंगते हुए भाग रहा है, तभी सामने से एक कुत्ता आ जाता है और वो मगरमच्छ पर हमला कर देता है. कुत्ता, मगरमच्छ के जबड़े को अपने मुंह से कसकर दबोच लेता है. वो काफी देक तर उसको दबोचे रखता है और इस दौरान मगरमच्छ खुद को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाने के लिए काफी देर तक संघर्ष करता है. और फिर अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकलता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर earth.reel नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या वो ठीक है? एक ने लिखा- कुत्ता बहुत समझदार है. कुछ को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि एक कुत्ता भी इतना हिम्मती हो सकता है, लोगों का कहना है कि उन्हें भी एक ऐसा ही कुत्ता चाहिए. आपको ये वीडियो कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.