कपल ने लौंग दा लश्कारा गाने पर किया कमाल का डांस, देखकर झूम उठे लोग, सौ-सौ बार देख रहे Video

एक जोड़ी को लौंग दा लश्कारा गाने पर एकसाथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. उनकी चालें और भाव-भंगिमाएं एक गहन अनुभव पैदा करती हैं जो आपका मन मोह लेंगी.

कपल ने लौंग दा लश्कारा गाने पर किया कमाल का डांस, देखकर झूम उठे लोग, सौ-सौ बार देख रहे Video

कपल ने लौंग दा लश्कारा गाने पर किया कमाल का डांस, देखकर झूम उठे लोग

डांस वीडियो मनोरंजन का एक लोकप्रिय स्रोत बन गए हैं, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. वे न केवल हमारे मूड को बेहतर बनाते हैं बल्कि अक्सर हमें झूमने पर मजबूर कर देते हैं. मामला यह है कि यह डांस वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक जोड़ी को लौंग दा लश्कारा गाने पर एकसाथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. उनकी चालें और भाव-भंगिमाएं एक गहन अनुभव पैदा करती हैं जो आपका मन मोह लेंगी और आपको बार-बार ये डांस वीडियो देखने पर मजबूर कर देंगी. 

कलाकार जान्हवी मोटवानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आपको इंतजार कराने के लिए खेद है, लेकिन हम वापस आ गए हैं.” अपने पोस्ट में उन्होंने आर्टिस्ट शहजान खान को टैग किया है. वीडियो में मोटवानी और खान को काले परिधानों में लौंग दा लश्कारा गाने के साथ पूरी तरह तालमेल बिठाते हुए डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए दिखाया गया है. अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया और अन्य पर फिल्माया गया यह गाना 2011 की ड्रामा फिल्म 'पटियाला हाउस' से है. इसे महालक्ष्मी अय्यर और हार्ड कौर ने गाया है. अन्विता दत्त गुप्तन द्वारा लिखित इस गीत को शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंका ने संगीतबद्ध किया है.

देखें Video:

वीडियो को 16 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से इसे 4.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी पोस्ट किए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "उसने मेरे द्वारा देखे गए सभी संस्करणों की तुलना में कहीं बेहतर प्रदर्शन किया." दूसरे ने लिखा- मैं इस वीडियो को 100 बार देख चुका हूं, फिर भी इसे देखने से मन नहीं भर रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा- इस बार तो लड़के ने अपने डांस से लोगों को दिल जीत लिया. आपका इस डांस वीडियो के बारे में क्या कहना है? कमेंट करके बताइए. 

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में साथ दिखे कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com