कुत्ता बगीचे में आराम से बैठा था, तभी आई चिड़िया और डॉगी के पास बैठकर ऐसे लिया Beauty of Nature का मज़ा - देखें Video

वीडियो की शुरुआत आप एक कुत्ते को फर्श पर बैठे हुए प्रकृति के नज़ारों का आनंद लेते हुए देख सकते हैं. लेकिन, कुछ ही पलों में एक चिड़िया भी धीरे-धीरे कुत्ते के पास आती है और छलांग लगाकर उसके पास बैठ जाती है.

कुत्ता बगीचे में आराम से बैठा था, तभी आई चिड़िया और डॉगी के पास बैठकर ऐसे लिया Beauty of Nature का मज़ा - देखें Video

कुत्ता बगीचे में आराम से बैठा था, तभी आई चिड़िया और डॉगी के पास बैठकर ऐसे लिया Beauty of Nature का मज़ा

इंटरनेट आश्चर्यजनक से लेकर मनोरंजक वीडियो से भरा हुआ है. बहुत से ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिनमें कुछ भी खास तो नहीं होता लेकिन फिर भी उन्हें देखने में मज़ा आता है. एक चिड़िया और एक कुत्ते का ये वीडियो भी कुछ ऐसा है. जो देखने में तो काफी साधारण है, लेकिन इसमें कुछ ऐसा है जो आपको बार-बार देखने का मन करेगा. ये वीडियो आपको एक तरह का सुकून देगा. अगर नहीं यकीन तो एक बार एक वीडियो को जरूर देखें. देखकर आप भी जरूर कहेंगे Wow.

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, "दृश्य का आनंद ले रहे हैं." वीडियो की शुरुआत आप एक कुत्ते को फर्श पर बैठे हुए प्रकृति के नज़ारों का आनंद लेते हुए देख सकते हैं. लेकिन, कुछ ही पलों में एक चिड़िया भी धीरे-धीरे कुत्ते के पास आती है और छलांग लगाकर उसके पास बैठ जाती है. फिर वो दोनों एक साथ बैठकर प्रकृति के खूबसूरत नज़ारे का आनंद लेते हैं. जो चीज वीडियो को देखने में और भी अद्भुत बनाती है वह है चिड़िया की चहचहाहट.

देखें Video:

साधारण होने के बावजदू ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक Reddit यूजर ने लिखा, "कितना प्यारा वीडियो है. मुझे हंसाया. ऐसी शांत सेटिंग. डॉगी पूरी तरह से कूल, पक्षी पूरी तरह से आरामदायक. जीवन अच्छा है, ” दूसरे ने लिखा, "वे दोस्त हैं ?! Awww!, ” तीसरे यूजर ने लिखा, "पहले कभी किसी पक्षी को कुत्ते को सम्मोहित करते नहीं देखा."

VIRAL वीडियो को भी देखें : बिल्ली का अनोखा टैलेंट, पानी पीने का ये अंदाज़ देख हैरान रह जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com