बिहार के स्टूडेंट ने कॉलेज फॉर्म में एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोनी को बताया अपना माता-पिता, मचा बवाल

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता—पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम भरा है.

बिहार के स्टूडेंट ने कॉलेज फॉर्म में एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोनी को बताया अपना माता-पिता, मचा बवाल

बिहार के स्टूडेंट ने अभिनेता इमरान हाशमी, सनी लियोनी को बताया माता-पिता

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) फिर चर्चा में हैं. उनके साथ-साथ एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके पीछे की वजह काफी अजीब है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय (Bhim Rao Ambedkar Bihar University) के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता—पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम भरा है.

बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है. उन्होंने कहा कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)