भालू अपने बच्चों के साथ पार्क में खेल रहा था फुटबॉल, उछाल-उछालकर हवा में फेंक रहा था बॉल - देखें मजेदार Video

भालू को ओडिशा के नबरंगपुर जिले में अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया. यह वीडियो अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एक जंगली भालू और उसके बच्चे का फुटबॉल खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. भालू को ओडिशा के नबरंगपुर जिले में अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया. यह वीडियो अब कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. हम शर्त लगाते हैं कि इस वीडियो को देखकर आप भी सो क्यूट कहे बिना नहीं रह पाएंगे. 

वीडियो तब रिकॉर्ड किया गया जब सुखीगांव गांव के कुछ लड़के एक मैदान पर फुटबॉल खेल रहे थे. अचानक, पास के जंगल से दो जंगली भालू पार्क में घुस गए. डरे हुए लड़के फुटबॉल को जमीन पर छोड़कर भाग गए. कुछ ही देर बाद लड़के यह देखकर हैरान रह गए कि दोनों भालुओं ने उनका पीछा करने की बजाय जमीन पर फुटबॉल से खेलना शुरू कर दिया. वे लात मारते रहे और अपने पैरों और मुंह से उसे उछालते रहे. कुछ देर खेलने के बाद भालू फुटबॉल को अपने साथ जंगल में ले गए.


लड़कों ने कुछ दूरी पर इकट्ठा होकर दुर्लभ घटना को रिकॉर्ड कर लिया. लगभग ऐसा लग रहा था कि दोनों भालू काफी देर तक फुटबॉल खेलने वाले लड़कों को करीब से देख रहे थे और जब उन्हें यह मजेदार लगा, तो उन्होंने फुटबॉल लेने के लिए मैदान में घुसने की सोची.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com