पानी के टब में कूद-कूदकर नहाया हाथी का बच्चा, Video देख आप भी कहेंगे- How Cute

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Baby Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. हाथी के बच्चे बड़े ही मजेदार तरीके से नहाते (Baby Elephant Playing And Bathing In Tub) हैं. जब उन्हें पानी का टब मिल जाए तो वो मस्ती में नहाते हैं.

पानी के टब में कूद-कूदकर नहाया हाथी का बच्चा, Video देख आप भी कहेंगे- How Cute

पानी के टब में कूद-कूदकर नहाया हाथी का बच्चा, देखें Cute Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Baby Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. हाथी के बच्चों के कई क्यूट वीडियो वायरल हो चुके हैं. लेकिन इस वीडियो से लोगों को इंटरनेट पर प्यार हो गया है. हाथी के बच्चे बड़े ही मजेदार तरीके से नहाते (Baby Elephant Playing And Bathing In Tub) हैं. जब उन्हें पानी का टब मिल जाए तो वो मस्ती में नहाते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के टब भरा हुआ है. जैसे ही हाथी का बच्चा पहुंचता है, तो कूदकर टब में भर जाता है. वो मस्ती में कूद-कूदकर नहाने लगता है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'खुशियों से भरा थैला.'

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 25 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो बहुत खूबसूरत लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com