गाय को आया गुस्सा और लगा दी शख्स के पीछे दौड़, सींग मारकर उछाला और फिर... देखें Viral Video

अचानक एक गुस्सैल गाय ने फायर फाइटर पर अटैक (Stray Cow Chased And Knocked Down Firefighter) कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

गाय को आया गुस्सा और लगा दी शख्स के पीछे दौड़, सींग मारकर उछाला और फिर... देखें Viral Video

गुस्सैल गाय ने शख्स के पीछे लगाई दौड़, सींग मारकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

पुलिस अधिकारियों, अग्निशमन और आपातकालीन कर्मचारियों को बेहद कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि, कभी-कभी, वे कुछ विचित्र परिस्थितियों में भी फंस जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया में न्यू साउथ वेल्स के इस फायर फाइटर को एक ऐसे विचित्र उदाहरण का सामना करना पड़ा, जिसके वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. अचानक एक गुस्सैल गाय ने फायर फाइटर पर अटैक (Stray Cow Chased And Knocked Down Firefighter) कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

फायर एंड रेस्क्यू एनएसडब्ल्यू स्टेशन 082 रिचमंड ने फेसबुक पर पोस्ट कर घटना के बारे में विस्तार में बताया. जब फायर फाइटर हाइड्रेंट के निरीक्षण का संचालन कर रहा था, तभी एक आवारा गाय ने उन पर अटैक कर दिया. 

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फायर एंड रेस्क्यू एनएसडब्ल्यू में, हम किसी भी चीज के लिए तैयार हैं ... नाराज गाय द्वारा पीछा किए जाने के अलावा.'

यह घटना 29 नवंबर को हुई जब रिचमंड फायर स्टेशन के अग्निशामक दल निरीक्षण कर रहे थे. पोस्ट में आगे कहा गया, 'आवारा गया को कुछ लाल दिखा होगा और उसने सड़क पर एक फायर फाइटर का पीछा करने का फैसला किया, जिसे रास्ते से हटना पड़ा. यह सबसे तेज़ है जिसे हमने वर्षों में इस फायर फाइटर को देखा है!'

आगे कहते हैं, "सौभाग्य से केवल उनके अहंकार को चोट पहुंची थी, और वह ठीक है," फायर फाइटर ने अंततः निरीक्षण पूरा कर लिया, जबकि गाय भागने में सफल रही.

देखें Video:


साझा किए जाने के बाद से वीडियो ने 600 से अधिक प्रतिक्रियाओं और लगभग 500 टिप्पणियों को एकत्र किया है. कई लोगों ने वीडियो में कैद की गई घटना के बारे में पोस्ट किया है, कुछ लोग उस व्यक्ति को अपनी प्रतिक्रिया साझा करने में मदद नहीं कर सकते हैं, जिसकी आवाज़ क्लिप में कैद हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'यह मजाक नहीं है, शायद उसे बहुत तेज लगी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'घटना के दौरान उसके दोस्त और साथी उसकी तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं.'