दादाजी ने बीच सड़क पर गाया ऐसा गाना, दुनिया ने उनकी गायिकी का लोहा माना

सोशल मीडिया पर कई ऐसे सिंगर्स होते हैं, जिनके वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. ये लोग अपनी कला के माध्यम से लोगों का दिल जीत लेते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर देश के बेहतरीन गायकों का बोलबाला रहता है, मगर स्ट्रीट सिंगर्स का कोई जवाब नहीं होता है.

दादाजी ने बीच सड़क पर गाया ऐसा गाना, दुनिया ने उनकी गायिकी का लोहा माना

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे सिंगर्स होते हैं, जिनके वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. ये लोग अपनी कला के माध्यम से लोगों का दिल जीत लेते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर देश के बेहतरीन गायकों (Best Singers) का बोलबाला रहता है, मगर स्ट्रीट सिंगर्स (Street Singers) का कोई जवाब नहीं होता है. अपनी आवाज़ से सबका मन मोह लेते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दादाजी क्लासिकल संगीत से मंत्रमुग्ध कर दे रहे हैं. जो भी इस गाने को सुन रहा है, वो दादाजी की तारीफ ही कर रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग आदमी शास्त्रीय संगीत गा रहा है. इनकी आवाज़ से लोग बेहद प्रभावित हो रहे हैं. इस गाने को लोह सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

इस गाने को @Chopsyturvey नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूज़र ने कहा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- वाह! शास्त्रीय गायन और वह भी सड़क के शौर-शराबे के बीच, सुरमई.

BIGG BOSS वीडियो को भी देखें : बिग बॉस में प्रतीक क्यों बन रहे हैं एंग्री मैन? वहीं, तेजस्वी ने दे दिया अपना दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? कमेंट करके बताइएगा. अगर आपके पास कोई पॉजीटिव स्टोरी हो तो हमारे साथ साझा कीजिए.