पेट्रोल भरवाने के बाद शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग बोले- इतनी बचत भी अच्छी नहीं है भाई - देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शख्स को पेट्रोल भरवाने के बाद ऐसी हरकत करते हुए देखेंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

पेट्रोल भरवाने के बाद शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग बोले- इतनी बचत भी अच्छी नहीं है भाई - देखें Video

पेट्रोल भरवाने के बाद शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग बोले- इतनी बचत भी अच्छी नहीं है भाई

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है. खासतौर पर आम आदमी के लिए पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम किसी मुसीबत से कम नहीं हैं, क्योंकि उनके लिए तो अब गाड़ियों से यहां वहां जाना भी मुश्किल हो गया है. हर कोई बचत करने में लगा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें आप लोगों को पेट्रोल की बचत करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शख्स को पेट्रोल भरवाने के बाद ऐसी हरकत करते हुए देखेंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funny_desi420 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पेट्रोल पंप पर खड़े होकर अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवा रहा है, जैसे ही पेट्रोल पंप कर्मचारी पेट्रोल भरने के बाद पाइप को हटाने लगता है, वैसे ही वो शख्स उसके पाइप को पकड़कर पेट्रोल की बची हुई बूंद भी अपनी स्कूटी में डाल देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इतनी बचत भी अच्छी नहीं है भाई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इसे कहते हैं पूरा पैसा वसूलना.' एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ भाई! पेट्रोल वाले का रिएक्शन देखने लायक है.'