श्रीनाथ नाम से डोसा की दुकान चला रहा था मुस्लिम युवक, उपद्रवियों ने कहा- दुकान का नाम बदलकर कुछ और कर दो

मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम युवक के साथ बदसलूकी की जा रही है. ये वीडियो मथुरा का बताया जा रहा है.

श्रीनाथ नाम से डोसा की दुकान चला रहा था मुस्लिम युवक, उपद्रवियों ने कहा- दुकान का नाम बदलकर कुछ और कर दो

मध्य प्रदेश के बाद अब यूपी में एक वीडियो वायरल हुआ है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बाद अब यूपी में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम युवक (Muslim Youth) के साथ बदसलूकी की जा रही है. ये वीडियो मथुरा (Mathura) का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में एक दुकानदार को उसकी दुकान पर आकर गाली गलौज किया जा रहा है, साथ ही साथ जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग चिंतित हैं. सभी यूजर्स का मानना है कि शांति हो.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकानदार के पास कुछ युवक खड़े हैं. वो दुकानदार से दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं. दुकानदार मुस्लिम समुदाय से आते हैं, उनकी दुकान का नाम श्रीनाथ जी (Shrinath Dosa) है. ऐसे में कुछ अज्ञात लोग दुकान का नाम बदलने को कह रहे हैं.



@asfreeasjafri नाम के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर 27 अगस्त को शेयर किया था, जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद मथुरा पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया. अब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com