हॉस्पिटल में एक हेल्थ वर्कर ने किया कमाल का डांस, वीडियो देखकर लोगों ने कहा- दिल छू लेने वाला डांस

सोशल मीडिया (Socail Media) पर डांस का वीडियो (Viral video) हमेशा छाए रहता है. कोरोनाकाल (Coronavirus) में डांस के ज़रिए हमें ख़ुद को ख़ुश (Dance) रखने में बहुत मदद मिलती है.

हॉस्पिटल में एक हेल्थ वर्कर ने किया कमाल का डांस, वीडियो देखकर लोगों ने कहा- दिल छू लेने वाला डांस

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है ये डांस

सोशल मीडिया (Socail Media) पर डांस का वीडियो (Viral video) हमेशा छाए रहता है. कोरोनाकाल (Coronavirus) में डांस के ज़रिए हमें ख़ुद को ख़ुश (Dance) रखने में बहुत मदद मिलती है. सोशल मीडिया पर अकसर देखा गया है कि मरीज़ों (Patient) को बेहतरीन बनाने के लिए डॉक्टर और नर्स (Doctor dance) बेहतरीन डांस करते हैं, ताकि मरीज अपने ग़म को भूल कर ख़ुश रहे. आज भी एक ऐसा ही वीडियो ग़ज़ब तरीके से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी आएगी. वीडियो को देखने के बाद हरकोई तारीफ़ कर रहा है. इस वीडियो में एक स्वास्थ्यकर्मी का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है.

पहले इस वीडियो को देखिए

यह वीडियो एक मिनट का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कर्मचारी बेहतरीन डांस कर रहे हैं. कर्मचारी नीले रंग की ड्रेस में है. वहीं उनके साथ एक अन्य कर्मचारी अस्पताल के लॉबी में जबर्दस्त तरीके से पियानो बजा रहा है. ये वीडियो बहुत ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में देखने के बाद आपको समझ में आ जाएगा कि ये वीडियो इतना वायरल क्यों हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को University of Utah Health ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे अबतक 1 लाख लोगों ने देखा है, इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रहे हैं. सोशल मीडिया का ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. एक यूज़र ने इस डांस के बारे में पूछा तो जवाब में अस्पताल ने लिखा कि हम इसका पता लगा रहे हैं. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- अच्छा लग रहा है इस वीडियो को देखकर.