'दोस्तों से मिलना हमेशा...' जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी पर पीएम मोदी

जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, "#मेलोडी" के साथ "COP28 में अच्छे दोस्त."

'दोस्तों से मिलना हमेशा...' जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी पर पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने COP28 से इतर अपने इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी से मुलाकात की

दुबई: PM मोदी ने दुबई में COP28 के दौरान इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की और इस दौरान दोनों नेताओं ने एक सेल्फी भी ली... जिसे इटली के पीएम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब जियोर्जिया मेलोनी द्वारा पोस्ट की गई सेल्फी का जवाब PM मोदी ने दिया है. अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर प्रधानमंत्री ने कहा कि "दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है".

इससे पहले जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, "#मेलोडी" के साथ "COP28 में अच्छे दोस्त." पीएम मोदी ने शुक्रवार को ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला दा सिल्वा, ब्रिटिश विदेश सचिव डेविड कैमरन, पूर्व ब्रिटिश प्रधान मंत्री टोनी ब्लेयर, तुर्की के राष्ट्रपति आरटी एर्दोगन, स्वीडिश प्रधान मंत्री उल्फ क्रिस्टरसन और मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू सहित अन्य नेताओं से भी मुलाकात की.

संयुक्त अरब अमीरात की अपनी यात्रा समाप्त करते हुए प्रधानमंत्री ने एक्स पर कहा, "धन्यवाद, दुबई! यह एक उत्पादक COP28 शिखर सम्मेलन रहा है. आइए हम सभी एक बेहतर के लिए मिलकर काम करते रहें." उन्होंने अपनी यात्रा के अनुभव को लेकर एक वीडियो भी साझा किया.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दुबई में सीओपी28 शिखर सम्मेलन के इतर कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल-थानी से मुलाकात की. उन्होंने द्विपक्षीय साझेदारी और तेल समृद्ध देश में भारतीय समुदाय के कल्याण पर चर्चा की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
"ट्रैक, हंट, किल": इज़राइल कैसे युद्ध के बाद हमास के नेताओं को खत्म करने की बना रहा है योजना
तेलंगाना में चुनाव के दौरान आंध्र प्रदेश ने किया नागार्जुन सागर बांध पर कब्जा, पानी छोड़ने पर तनाव