वीडियो: गाजा यूनिवर्सिटी हुई बम धमाके से तबाह, अमेरिका ने इजरायल से मांगा स्पष्टीकरण

सोशल मीडिया पर हो रहे एक वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इज़रायली सुरक्षा बल ने फिलिस्तीन के एक विश्वविद्यालय पर हमला किया है. इस वीडियो को देखने के बाद अमेरिका ने इजरायल से इस वीडियो पर स्पष्टीकरण मांगा है. गौरतलब है कि इज़रायल लगातार गाजा में हनले कर रहा है.

वीडियो: गाजा यूनिवर्सिटी हुई बम धमाके से तबाह, अमेरिका ने इजरायल से मांगा स्पष्टीकरण

इस हमले में पूरी बिल्डिंग तहस-नहस हो गई है.

सोशल मीडिया पर हो रहे एक वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इज़रायली सुरक्षा बलों ने गाजा में स्थित फिलिस्तीनी विश्वविद्यालय पर हमला किया है. इस हमले में पूरी बिल्डिंग तहस नहस हो जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद अमेरिका ने इजरायल से इस वीडियो पर स्पष्टीकरण मांगा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विश्वविद्यालय को बम से नेस्तनाबूद कर दिया गया है. 

वीडियो में दिखाया देखा जा सकता है कि कैसे विश्वविद्यालय पर हमला होने के कारण पूरी धरती थर्रा जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता डेविड मिलर ने इस वीडियो पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिणी गाजा के मुख्य शहर खान यूनिस में गवाहों की रिपोर्ट में गोलीबारी और हवाई हमलों का वर्णन किया गया है. इजरायली सेना ने हमास के सदस्यों और नेताओं का गढ़ होने का दावा करते हुए इस क्षेत्र को निशाना बनाया.