24 वर्षीय पोर्न स्टार की मौत, कुछ महीने पहले इंडस्ट्री में शोषण पर की थी टिप्पणी

थैना फील्ड्स के करीबी दोस्त अलेजेंडर स्वीट ने आउटलेट को कहा कि मैं इस संबंध में आपको फिलहाल कुछ ज्यादा नहीं बता सकता हूं क्योंकि मैं भी इस घटना से सदमे में हूं. 

24 वर्षीय पोर्न स्टार की मौत, कुछ महीने पहले इंडस्ट्री में शोषण पर की थी टिप्पणी

एडल्ट स्टार थैना फील्ड्स की मौत

नई दिल्ली:

पेरू की पोर्न स्टार थैना फील्ड्स अपने घर में मृत पाई गई हैं. 24 वर्षीय पोर्न स्टार ने कुछ समय पहले ही पॉर्न इंडस्ट्री में शोषण और दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया था. एक साथी एडल्ट कंटेंट क्रिएटर ने पुष्टि की है कि ला रिपब्लिका के साथ एक साक्षात्कार के दौरान फील्ड्स की मृत्यु हो गई थी. थैना फील्ड्स के करीबी दोस्त अलेजेंडर स्वीट ने आउटलेट को कहा कि मैं इस संबंध में आपको फिलहाल कुछ ज्यादा नहीं बता सकता हूं क्योंकि मैं भी इस घटना से सदमे में हूं. 

स्वीट ने इंस्टाग्राम पर फील्ड्स के समर्थकों के लिए एक दिल को छूने वाला मैसेज छोड़ा है. और कहा है कि मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि आप सब उन्हें एक पॉजिटिव नोट पर याद रखें. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान पूछे गए एक सवाल जवाब में कहा कि दोस्तों, मैं आपसे केवल यही कहूंगा कि उन लोगों के लिए प्रार्थना करें जिन्होंने वास्तव में उसकी सराहना की . वह जहां है, मुझे यकीन है कि वह एक नन्ही परी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फील्ड्स द्वारा सहयोग की गई उत्पादन कंपनियों में से एक मिल्की पेरू ने भी शोक व्यक्त किया. इस कंपनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि हमें इसपर  भरोसा नहीं हो रहा है. हम आपके बिना होने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. हम आपको एक और बार देखना चाहते हैं. हमें लगता है कि कोई हमे उठाए और कहे कि ये एक बुरा सपना था. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी. आपने हमें अपनी जीवन का हिस्सा बनने का मौका दिया इसके लिए धन्यवाद.